विक्की मिड्डूखेड़ा कत्ल मामले में दिनों-दिन खुल रही नई परतें

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 01:10 PM (IST)

मोहाली (प्रदीप): यूथ अकाली नेता विक्रमजीत सिंह विक्की मिड्डूखेड़ा के कत्ल मामले में दिनों-दिन नई परतें खुलती जा रही हैं। इस संबंधी बाकायदा विक्रमजीत सिंह विक्की मिड्डूखेड़ा के भाई अजयपाल सिंह मिड्डूखेड़ा की तरफ से मोहाली के एस.एस.पी. को पत्र लिख कर मांग की गई है कि उसके भाई विक्की मिड्डूखेड़ा के कत्ल मामले में एक मैनेजर शगनप्रीत सिंह पुत्र सोदागर सिंह और इस मामले में जो 3 शूटर दिल्ली पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए गए हैं, की सबंधित कॉल डिटेल, मोबाइल लोकेशन और अन्य मोबाइल के बीच वाला डाटा सुरक्षित रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनते ही विवादों में घिरे राजा वड़िंग, चंडीगढ़ में जारी हुआ नोटिस

अजयपाल सिंह मिड्डूखेड़ा ने कहा कि इन तीन शूटरों के इलावा एक चौथा व्यक्ति भी है, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। उसे भी तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए इस चौथे व्यक्ति का नाम भी सामने आना चाहिए, जिससे इस मामले में इंसाफ मिल सके। अजयपाल सिंह ने कहा कि विक्रमजीत सिंह विक्की मिड्डूखेड़ा के मामले में थाना मटौर मोहाली में धारा-334 आई.पी.सी. और आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें : मान सरकार का बड़ा Action: सियासी, धार्मिक शख्सियतों सहित 184 Vips की सुरक्षा ली वापिस , पढ़ें 

अजयपाल सिंह ने कहा कि वह इस मामले की अपने आखिरी सांस तक पैरवी करते रहेंगे। तीनों ही शूटरों को दिल्ली से प्रोडक्शन वारंट पर ला कर मोहाली पुलिस पूछताछ करने जा रही है और इस मामले का हल निकलने की उन्हें उम्मीद है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News