साऊदी अरब में फंसे नौजवानों की वीडियो वायरल, CM मान से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 04:09 PM (IST)

नंगल(सैनी) : नंगल व आसपास के इलाके के सऊदी अरब में कार्य करने गए कुछ युवकों ने वीडियो वायरल कर इलाके के एक ट्रैवल एजैंट एम.के. ट्रैवल इंटरप्राईजिस के मनीष कुमार पर कथित आरोप लगाया कि जिस कंपनी में उन्हें भेजा गया है वह उन्हें अभी काम नहीं दे रही और वे कंपनी की रिहायश में ही बैठे हैं।

उन्होंने वीडियो में मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस से अपील की थी कि एजैंट या तो उन्हें कार्य दिलवाए या उनके पैसे वापस करे। इस संबंध में एजैंट मनीष कुमार ने नंगल में प्रैस वार्ता दौरान बताया कि वायरल वीडियो में कुछ नौजवानों को ही उन्होंने पूरे नियमों के अनुसार सऊदी अरब भेजा था और सभी के साथ लिखित एग्रीमैंट भी किया था जिसमें कहा गया था कि सऊदी अरब पहुंचने के बाद वे कंपनी की रिहायश में ही रहेंगे और वहां की सरकार की हिदायतों के अनुसार सभी कागजात और बैंक खाता खुलने और ड्राईविंग लाईसैंस बनने में कम से कम 3 महीने का समय लगेगा और इस दौरान कंपनी उन्हें रहने और खाने के लिए खर्चा देगी।

मनीष ने कहा कि सभी ने पूरा एग्रीमैंट पढ़ने के बाद ही साईन किए थे और इस कंपनी में उनके कई अन्य लोग भी गए हुए हैं जो पूरी तरह संतुष्ट हैं और कागजात पूरे होने के बाद कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कथित तौर पर इलाके के कुछ अन्य एजैंटों द्वारा इन युवकों को ऐसा बोलने के लिए उकसाया जा रहा है। इस अवसर पर उनके साथ बाहर गए कुछ युवकों के रिश्तेदार और परिजन बैठे थे जिन्होंने बताया कि हमारे लड़के इस कंपनी में पूरी तरह संतुष्ट हैं। मनीष ने कहा कि अगर वायरल वीडियो में बैठे युवकों का कोई भी परिजन उनसे संपर्क करता है या वापस आने की मांग करता है तो वह उसका पूरा सहयोग करेंगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News