DC दफ्तर के बाहर खालिस्तानी झंडा व निशान साहिब झुलाया, Video Viral

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 09:02 AM (IST)

मालेरकोटला(जहूर/शहाबूदीन/भुपेश): स्थानीय डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय के बाहर लगे बोर्ड के नजदीक खालिस्तान जिंदाबाद लिखा झंडा और केसरी निशान साहिब झुलाए जाने की घटी घटना ने जहां सिविल व पुलिस प्रशासन में भारी हलचल पैदा कर दी है, वहीं खुफिया एजैंसियां मामले की जांच में जुट गई हैं।

उपरोक्त खालिस्तानी झंडा झुलाने वाले अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से सोशल मीडिया पर वायरल की गई आधे मिनट की वीडियो में मालेरकोटला डी.सी. कार्यालय के बाहर लगे बोर्ड के नजदीक केसरी निशान साहिब के साथ ही एक और झंडा लगा दिखाई दे रहा है  जिस पर खालिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है। उक्त वायरल वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति कह रहा है कि 29 अप्रैल खालिस्तानी ऐलान नामे दिवस पर सिंह की तरफ से डी.सी. मालेरकोटला के कार्यालय पर झुलाया गया यह झंडा पंजाब सरकार को संदेश है कि भारत के कब्जे से पंजाब को आजाद कराने के लिए खालिस्तानी रैफरैंडम की तिथि जल्दी पंजाब में आ रही है।

यमुना पार जाने की तैयारी कर लो। गुरपतवंत सिंह पन्नू सिख्स फार जस्टिस जनरल कौंसिल के हवाले से वीडियो में यह संदेश दिया गया है। ए.डी.सी. सुखजीत सिंह ने कहा कि यह शरारती तत्वों की शरारत है जिन्होंने वीडियो में सरकार को चैलेंज किया है। उन्होंने कहा कि केसरी निशान साहिब धर्म का प्रतीक है जिसका दुरुपयोग किया जा रहा है। यह कोई खालिस्तान का निशान नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News