गुंडागर्दी की मुंह बोलती तस्वीरें, चलती जीप से फेंका खून से लथपथ लड़का, वायरल की वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 11:57 AM (IST)

लुधियाना(राज): शहर में गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। रेखी सिनेमा रोड़ पर एन.आई.आर. से मारपीट के बाद अब डाबे इलाके में हुई गुंडागर्दी सामने आई है। जिसमें कुछ युवकों ने फिल्मी स्टाइल में एक युवक को अगवा किया, फिर उसके साथ मारपीट कर जीप में बिठा लिया।

PunjabKesari

रास्ते में घुमाते हुए उसके साथ मारपीट करते रहे और उसकी मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। इलाके में अपना वस्र्चव कायम करने के लिए हमलावर युवकों ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। खून से लथपथ युवक अपने जान की भीख मांगता रहा। इसके बाद आरोपियों ने उसे चलती गाड़ी से बाहर फैंक दिया और धमकाते हुए फरार हो गए। घायल हरप्रीत सिंह है। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इस मामले में थाना डाबा की पुलिस जांच कर रही है। जानकारी देते हुए हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह ग्रेवाल कालोनी का रहने वाला है।

PunjabKesari

बुधवार देर शाम को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ ग्रेवाल पार्क के पास खड़ा था। इसी दौरान कुछ युवक जीप पर आए। जिन्होने जीप उस पर चढ़ाने की कोशिश की। खुद को बचाते हुए वह वहां से भाग निकला। मगर आरोपी युवकों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और हथियारों से उस पर हमला कर दिया। उसके साथ मारपीट कर उसे अपनी जीप में बिठा लिया। फिर चलती जीप में उसके साथ मारपीट करते रहे और मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। हरप्रीत का कहना है कि आरोपियों ने उसे जीप में मारपीट करते हुए इलाके में घुमाया। वह बुरी तरह घायल हो गया था और खून से लथपथ हो गया था। आरोपी फिर भी उसे पिटते रहे। आरोपियों ने गालियां दी और धमकाते हुए कहा कि वह अपने साथियों को बुलाए।
PunjabKesari
इसके बाद उसे कुछ समय तक घुमाने के बाद फिर घर के पास ही चलती जीप से फैंक कर आरोपी फरार हो गए। वह किसी तरह घर पहुंचा और परिवार को सारी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिवार ने उसे अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद उसे पता चला कि आरोपियों ने उसके साथ की मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। ताकि इलाके में उनकी दहशत फैल जाए। उधर, थाना डाबा के एसएचओ इंस्पेक्टर रणबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने ब्यान दर्ज किए गए है। आरोपियों का पता लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News