पुलिस रिकार्ड में Wanted बंदर: 15 बच्चों को काट चुका है, कुत्ते और लोगों को मारता है पत्थर

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 10:21 AM (IST)

अमृतसर(दलजीत): इंडस्ट्रियल इलाके फोकल प्वाइंट में बंदर ने उत्पात मचा रखा है। करीब एक महीने के भीतर उसने 15 बच्चों को काट खाया है। आखिरकार इलाके के लोगों ने हार-मानकर लोगों ने पुलिस में शिकायत भी की है। पुलिस ने भरोसा दिया है कि वह पहले अपने स्तर पर बंदर से निपटेगी और अगर बात नहीं बनी तो फारेस्ट विभाग की मदद लेगी।

PunjabKesari

इलाके के लोगों के साथ-साथ फोकल प्वाइंट में इकट्ठा हुए सेवाहि धर्म जनकल्याण मंडल के प्रधान राम भवन गोस्वामी, उत्तर प्रदेश कल्याण परिषद के उप-प्रधान संतोष सिंह गांधी, प्रचार सचिव राज कुमार मौर्य, युनिट सीनियर उप-प्रधान अशोक कुमार मौर्य वरिष्ठ मैंबर अजीबउल्ला खान, भारत सिंह आदि ने बताया कि बंदर नई पानी वाली टैंकी के इलाके में 500 मीटर के दायरे में अड्डा बनाए हुए है। वह एक महीने के भीतर 15 बच्चों को निशाना बना चुका है। बच्चों को आते-जाते देख उन पर चुपके से हमला कर देता है। उक्त लोगों का कहना है कि अब तो बच्चे घर से बाहर ही नहीं निकलते।

परिवार वालों में इसके कारण दहशत का माहौल है। खास बात तो यह है कि यह बंदर काटने के साथ-साथ लोगों पर पत्थर भी मारता है। बंदर को अगर कोई केला या फिर अन्य फल देता है तो वह नहीं खाता बल्कि अंडे तथा मांस-मछली का शौकीन है। इलाके के दुखी लोगों ने थाना मकबूलपुरा (फोकल प्वाइंट) के प्रभारी इन्द्रजीत सिंह को उससे निजात दिलाने के मांग की है। इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि उससे निपटने के लिए वह टीम का गठन कर रहे हैं। पहले तो वह लोग उससे पकडऩे की कोशिश करेंगे और अगर बात नहीं बनी तो फारेस्ट विभाग की मदद लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News