''एग्जिट पोल'' आते ही ''आप'' में खुशी की लहर, जश्न की तैयारियां शुरु

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 11:40 AM (IST)

लुधियाना (विक्की): 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के आखिरी पड़ाव के बाद अलग-अलग एजेंसियों की तरफ से एग्जिट पोल भी जारी कर दिए गए हैं, जिसमें पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती नजर आ रही है। अलग-अलग एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को 70 से अधिक सीटें मिल रही हैं। एग्जिट पोल जारी होने के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी में खुशी की लहर देखने को मिल रही है और पार्टी के उम्मीदवारों के घरों और दफ्तरों में मतदान के बाद एक बार फिर लोगों का तांता लगना शुरू हो गया है। सत्ता की सवारी करने जा रही पार्टी के उम्मीदवारों के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि उनका अंदाजा सही दिशा में जा रहा है, जो 10 मार्च को हकीकत में बदल जाएगा। साथ ही पार्टी की जीत देख कर उम्मीदवारों ने हलवाइयों के लड्डू बनाने का ऑर्डर भी दे दिया है।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल पेप पर तेल डलवाने से पहले पढ़ लें यह खबर, कहीं आपको भी न आए यह परेशानी

सोशल मीडिया पर बदले स्टेटस
एग्जिट पोल आते ही आम आदमी पार्टी के नेताओं और वर्करों में पूरा उत्साह देखने को मिल रहा है। पार्टी वर्करों की तरफ से जहां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के अपने अकाउंट पर पार्टी उम्मीदवार की हिमायत में स्टेटस लगाया गया था, अब वहीं उसे बदलते हुए पार्टी की जीत की खुशी मनाने की तैयारी संबंधी स्टेटस लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अहम खबर: मजीठिया की न्यायिक हिरासत आज हो रही खत्म, अदालत में हो सकते हैं पेश

जश्न की हो रही तैयारी
आम आदमी पार्टी के एक बड़े नेता ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि एग्जिट पोल के आधार पर 10 मार्च को वोटों की गिनती के बाद पार्टी की जीत की खुशी मनाने के लिए उन्होंने लड्डू के आर्डर भी दे दिए हैं पर 10 मार्च के फाईनल नतीजों के बाद ही ऑर्डर फाईनल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन-रूस युद्ध बीच हथियारों की सप्लाई को लेकर बढ़ी केंद्र सरकार की चिंता

दूसरी तरफ एक और सूचना के मुताबिक यदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो भगवंत मान बतौर मुख्यमंत्री 16 मार्च को खटकड़ कलां में अपने मंत्रियों के साथ शपथ लेंगे पर अब तक पार्टी की तरफ से इसकी कोई पुष्टि तो नहीं की गई पर पता चला है कि इस संबंधी सारा प्रोग्राम कुछ दिन पहले ही तय हो गया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News