हमने केजरीवाल को जीत की बधाई दी लेकिन हम वापसी के लिए तैयार नहीं बैठे : खैहरा

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 10:13 AM (IST)

भुलत्थ(रजिन्द्र): मुद्दों पर मतभेद होने कारण आम आदमी पार्टी के साथ तकरार हुआ था लेकिन भगवंत मान व अन्य नेता इंटरव्यू दौरान दुनिया को ऐसा दिखा रहे हैं कि जैसे हम वापसी के लिए तैयार बैठे हैं लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। ये विचार क्षेत्र भुलत्थ के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने प्रकट किए। उन्होंने कहा कि हमने फिराकदिली दिखाते हुए अरविन्द केजरीवाल को जीत की बधाई दी लेकिन हम लौट कर वापस जाने के लिए तैयार नहीं बैठे। 

उन्होंने कहा कि पंजाब इकाई को बताए बिना अरविन्द केजरीवाल द्वारा बिक्रम मजीठिया से माफी मांगते समय हमारा तकरार शुरू हुआ था। उस समय भगवंत मान ने भी इस्तीफा दिया था। खैहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की विरोधी पक्ष की भूमिका हम सभी विधायकों ने मिलकर निभाई थी, जिस दौरान कांग्रेस व शिरोमणि अकाली दल का भी डटकर विरोध किया गया लेकिन अरविन्द केजरीवाल ने मुझे बिना कारण पूछे ट्वीट करके विरोधी पक्ष के नेता के पद से उतार दिया था, जबकि मैंने न तो पार्टी के साथ कोई बेईमानी की और न ही पंजाब के मुद्दों पर सरकार के साथ कोई समझौता किया, बल्कि अरविन्द केजरीवाल तो मजीठिया से माफी मांग कर निकल गए थे। मैं आज भी अकेला ड्रग का केस सुप्रीम कोर्ट में भुगत रहा हूं, क्योंकि विरोधी पक्ष का नेता होते हुए मैंने मुद्दों पर सरकार के विरुद्ध लड़ाई लड़ी थी। 

उन्होंने कहा कि पंजाब का राजस्थान के साथ पानी का झगड़ा है। 16 लाख करोड़ रुपए हमने राजस्थान से लेने हैं। हरियाणा व दिल्ली से भी पानी के पैसे लेने हैं। दिल्ली हमारा पानी प्रयोग कर रहा है। भगवंत मान को चाहिए कि वह केजरीवाल को मिलें व कहें कि पंजाब के पानियों के बिल दें फिर पता चलेगा कि यह पंजाब हितैषी हैं, क्योंकि पंजाब इस समय 3 लाख करोड़ रुपए के कर्ज तले है व 30 हजार करोड़ रुपए हम वाॢषक ब्याज अदा कर रहें हैं। हमारे सभी स्कूल व अस्पताल कर्मचारियों से वंचित पड़े हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News