जब बेटे के प्रेम संबंधों की बाप ने चुकाई कीमत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 12:38 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): काऊंटर इंटैलीजैंस में तैनात हैड कांस्टेबल मनजिंद्र सिंह ने खुद को फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मनजिंद्र कुछ समय से अपने बेटे को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। फिलहाल थाना मोहकमपुरा की पुलिस ने हैड कांस्टेबल को मरने के लिए मजबूर करने के आरोप में नरेंद्र सिंह, रणजीत कौर, शमशेर सिंह निवासी राणा कला, राजविंद्र कौर, शमाशेर सिंह निवासी झंडूवाला, लाडी व मनदीप कौर निवासी मेहता चौक के विरुद्ध केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज पर रेलवे का ये बयान आया सामने

बलराज कौर ने बताया कि उसका पति मनजिंद्र सिंह 1993 में पंजाब पुलिस में भर्ती हुआ था और माल मंडी स्थित काऊंटर इंटैलीजैंस में कार्यरत था। उसके 23 वर्षीय लड़के लवप्रीत सिंह के एक लड़की के साथ प्रेम संबंध बन गए। जब उन्हें इस बारे में पता चला तो वह अपने पति व कुछ रिश्तेदारों को लेकर लड़की वालों के घर पर रिश्ता लेकर गए थे। लड़की वालों ने मगर रिश्ते से इंकार कर दिया और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह एक बार फिर से अपने रिश्तेदारों को लेकर लड़की के घर गए थे, जहां उक्त सभी आरोपी मौजूद थे। सभी ने उसके पति को बुरा भला कहा और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। 

यह भी पढ़ें: सेना भर्ती घोटाले में पंजाब के इन जिलों में भी हुई CBI की छापेमारी

गत सुबह उसका पति घर से ड्यूटी पर गया और वापस नहीं लौटा तो वह उन्हें ढूंढती हुई लाइन ऑफिसर ए.एस.आई. सतनाम सिंह के पास पहुंची। उन्हें साथ लेकर अपने पति के कमरे की ओर गई, जो अंदर से बंद था। जब दरवाजा तोड़कर कमरा खोला तो उसके पति का शव पंखे से झूल रहा था और उनसे मिले सुसाइड नोट में उक्त सभी आरोपियों के नाम थे। सुसाइड नोट में लिखा हुआ था कि यह सभी उसकी मौत के जिम्मेदार हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News