मारपीट के बाद भी नहीं भरा दिल तो बदमाशों ने किया ये काम, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 06:30 PM (IST)

गुरदासपुर: एक युवक के साथ लड़ाई-झगड़ा करने के बाद उसमें सीधी कार की टक्कर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, सदर थाना पुलिस ने इस मामले में 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में हरविंदर सिंह पुत्र सरबजीत सिंह निवासी हयातनगर ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह अपने दोस्त सहबजोत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी न्यू हयातनगर कॉलोनी के घर पर मौजूद थे तो सहबजोत को फोन आया कि भट्टा कॉलोनी भट्टे का पास आ जाए तो वह और उसका दोस्त भट्ठे के पास पहुंचे गए, जहां पहले से ही जग्गी निवासी हेमराजपुर, उसके साथ तीन-चार युवकों के साथ खड़ा था, जिन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- Punjab : महिला से दुष्कर्म, विवाह का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

इतने में तभी एक आल्टो कार आई, जिस को ऐमी निवासी मंगलसैन चला रहा था और कार में आरोपी हैरी निवासी पीरांबाग, सरवन सिंह उर्फ ​​निक्का निवासी मलूकचक्क, दम्मन निवासी संधवा सवार थे, जिन्होंने सीधे कार ले जाकर उसके मार दी, जिससे पीड़ित को काफी गंभीर चोटें आईं, जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं दूसरी ओर ए.एस.आई बख्शीश सिंह ने बताया कि हरविंदर सिंह की शिकायत पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News