अपनी ही बेटी के साथ विधवा मां ने खेला खेल, मामला सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 03:34 PM (IST)

मोगा : मोगा के कस्बा बाघापुराना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विधवा महिला ने खुद के अगवा होने का ड्रामा रच कर अपनी ही बेटी से 30 हजार रूपए की फिरौती मांग ली। फिलहाल पुलिस ने मां और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार इसकी सूचना आरोपी महिला की बेटी द्वारा पुलिस को दी गई, इसके बाद इस घटना का पर्दाफाश हुआ।  

यह भी पढ़ें : Punjab: जहरीली शराब पीने से हुई मौ+तों के बाद बड़ी मात्रा में लाहन व शराब बरामद

जानकारी देते हुए डी.एस.पी. दलबीर सिंह ने बताया कि विधवा महिला राजवीर कौर कमियाना की रहने वाली है और अपने बेटी-दामाद के पास ही रहती है। वह घर से किसी धार्मिक स्थल पर माथा टेकने गई थी और फिर घर नहीं लौटी। इसके बाद उसने अपने अगवा होने की नकली वीडियो बना कर अपने दामाद को भेजी और 30 हजार रूपए की फिरौती मांगी।  

यह भी पढ़ें : प्रेमिका के चक्कर में जेल में बंद प्रेमी ने कर डाला ये कांड, होश उड़ा देगा मामला

जब विधवा महिला की बेटी ने पुलिस को इस सब के बारे में बताया तो पुलिस ने गहराई से जांच करते हुए विधवा महिला और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है कि आखिर मां ने अपनी ही बेटी के साथ इतनी बड़ी साजिश क्यों रची और झूठे आरोप क्यों लगाए कि उस पर जुल्म हो रहा है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही असल सच्चाई सामने आ सकेगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News