विदेश जाने के लिए IELTS पास लड़की से की शादी, फिर वो हुआ जो सोचा ना था कभी..

5/7/2021 4:49:27 PM

फरीदकोट: यहां के नज़दीक गांव बग्गेआना के निवासी एक नौजवान के साथ एक लड़की ने आस्ट्रेलिया लेकर जाने का झांसा देकर 33 लाख रुपए की ठगी की। पुलिस ने नौजवान की शिकायत पर लड़की रुकमनी रानी बेटी कुलदीप शर्मा हाल निवासी आस्ट्रेलिया और उसके पिता कुलदीप शर्मा पुत्र काका राम निवासी गांव पिप्पली तहसील काल्यांवाली, ज़िला सिरसा ख़िलाफ़ योजनाबद्ध तरीके से ठगी मारने का मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार अरविन्दर कुमार पुत्र हरचन्द सिंह निवासी बग्गेआना जो कि आईलैटस में ज़रूरी बैंड प्राप्त नहीं कर सका तो उसने आइलेट्स पास लड़की का सहारा लेकर आस्ट्रेलिया जाने की योजना बनाई। इस अनुसार अरविन्दर और रुकमनी रानी का विवाह 1 फरवरी 2020 को हो गया। लड़के परिवार ने लड़की का सारा खर्चा उठाया। 

जब रुकमनी रानी जहाज़ चढ़ कर आस्ट्रेलिया पहुंच गई तो वहां पहुंच कर उसने अपने जीवन साथी को अपने पास आस्ट्रेलिया नहीं बुलाया। ठगी मारने के बाद अरविन्दर ने अपनी रकम रुकमनी के परिवार से वापस मांगी लेकिन उन्होंने वापस नहीं की। मामले की शिकायत ज़िला पुलिस प्रमुख फरीदकोट को दी, जांच के बाद लड़की और उसके पिता के केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static