पति के नाजायज संबंधों से परेशान पत्नी ने घर में फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Nov 02, 2020 - 04:09 PM (IST)

नकोदर (पाली): नजदीकी गांव चानियां में एक महिला ने पति के नाजायज संबंधों से तंग आकर अपने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. नकोदर नवनीत सिंह माहल, सदर थाना प्रमुख इंस्पेक्टर विनोद कुमार और चौंकी इंचार्ज शंकर ए.एस.आई. गुरनाम सिंह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी। मृतका की पहचान रणजीत कौर उर्फ रोजी (26) के तौर पर हुई। 

सदर पुलिस को दिए बयानों में मृतका की मां परवीन कौर निवासी गांव बजूहा कलां ने बताया कि उसकी लड़की रणजीत कौर उर्फ रोजी का विवाह करीब 7 साल पहले मनी उर्फ मन्नू के साथ हुआ था। जिसका एक पांच साल का बेटा है। बीती 31 अक्तूबर को जब वह अपनी बेटी रोजी को मिलने गई तो उसने बताया कि उसका पति गांव की ही लड़की पूजा के साथ रहने लग पड़ा है और रोजी से तलाक मांग रहा है। जिस कारण वह काफी परेशान थी। हमने मनी को समझाकर वापिस गांव आने को कहा लेकिन व अपनी हरकतों से बाज नहीं आया बल्कि रोजी की मारपीट करने लगा।

आज दोपहर किसी का फोन आया कि रोजी ने फंदा लगा लिया और जब हम मौके पर पहुंचे तो गांव वासियों ने लाश गार्डर से उतारकर रखी। उसकी बेटी ने अपने पति के नाजायज संबंधों से तंग आकर खुदकुशी करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News