सावधान! ओला कैब टैक्सी बुक करवाने के बदले कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा धोखा

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 10:58 AM (IST)

जालन्धर(धवन): जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव व कोहली प्रापर्टी डीलर बस्ती शेख रोड के दविन्द्र कोहली ने सूचित किया है कि एक व्यक्ति ने उनसे धोखाधड़ी करके उनके खाते से 20,000 रुपए की राशि निकलवा ली है।
 
कोहली ने बताया कि उन्हें एक व्यक्ति का फोन आया कि वह उनकी ओला कैब टैक्सी जालन्धर से अहमदाबाद के लिए बुक करवाना चाहता है तथा वह आर्मी अफसर है। वह परमिट भी खुद बना लेगा। संबंधित व्यक्ति ने कहा कि वह 5 जुलाई को सुबह जाना चाहता है। कोहली के अनुसार संंबंधित व्यक्ति ने कहा कि वह पैसे पे.टी.एम. में एडवांस में जमा करवा देगा। उसने उनका पे.टी.एम. नंबर ले लिया तथा पैसे करवाने के बदले साइबर अपराध करके उनके खाते से उसी समय 20,000 रुपए की राशि निकलवा ली। 

उन्होंने कहा कि संबंधित व्यक्ति का नाम प्रवीण कुमार इंडियन आर्मी मोबाइल पर लिख कर आ रहा था तथा फोन करने वाले का नंबर 7662867739 था।  उन्होंने कहा कि हमें टैक्सी स्टैंड से पता लगा कि यह व्यक्ति कई लोगों से साइबर अपराध के जरिए ठगी कर चुका है तथा इसकी जल्द से जल्द पुलिस को जांच करनी चाहिए। यह भोले भाले लोगों को ठगी का शिकार बनाता है। उन्होंने कहा कि जिस अकाऊंट से पैसे निकलवाए गए वह उनकी लड़़की सोनिया कोहली, पत्नी संदीप कोहली के नाम पर है। उन्होंने कहा कि नकली सैन्य अधिकारी से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इसकी गहराई से जांच करनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News