अकेली रहती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ/त, इस हालत में मिला शव

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 12:55 PM (IST)

होशियारपुर : टांडा उरमुर के हरसी पिंड में एक महिला का शव उसके घर में बिस्तर से नीचे पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। महिला की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में हुई है। मृतक महिला की पहचान बलजिंदर कौर पत्नी स्वर्गीय बलजिंदर सिंह के रूप में हुई है, जो घर पर अकेली रहती थीं और उनकी 2 बेटियां और एक बेटा विदेश में रहते हैं। बताया जा रहा है कि महिला का शव गत दिन रविवार देर शाम उसके घर से पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने पर डीएसपीएचएस रंधावा के नेतृत्व में टांडा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें : Jalandhar: जम्मू-कटड़ा हाईवे पर निर्माणधीन पुल पर भयानक हादसा, मचा हड़कंप

प्राप्त जानकारी के अनुसार बलजिंदर कौर की पड़ोसी महिला से दोपहर करीब 2.30 बजे फोन पर बातचीत हुई थी इसके बाद देर शाम तक घर में कोई हलचल नहीं हुई। इस बीच, कनाडा में रहने वाले महिला के बेटे ने गांव के नवजोत को फोन किया और चिंता व्यक्त की कि उसकी मां का फोन नहीं मिल रहा है।

PunjabKesari

इसी बीच जब नवजोत अपने घर पहुंचा तो घर का गेट बंद था और अंदर लाइट जल रही थी। संदिग्ध हालात की सूचना मिलने पर टांडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मेन गेट का दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई तो बलजिंदर कौर का शव बिस्तर के नीचे पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। यह पता लगाया जा रहा है कि महिला की मौत किन परिस्थितियों में हुई है। इस मौके पर थानाध्यक्ष रमन कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हरसीपिंड में महिला की हत्या हुई है। इसलिए उन्होंने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लिया और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया। फिलहाल पुलिस जांच चल रही है, उसके बाद ही बताया जाएगा कि महिला ही मौत कैसे हुई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News