पैसों को लेकर परेशान करता था दुकान मालिक, दुखी युवक ने उठाया खौफनाक कदम

7/12/2020 11:52:56 AM

बरनाला(विवेक सिंधवानी): गांव हंडियाया के एक युवक द्वारा सल्फास खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाया है कि मृतक जसविन्दर भारद्वाज ने दुकान मकान मालिकों के व्यवहार से तंग आकर ही आत्महत्या की है। आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग संबंधी गांववासियों और पारिवारिक मैंबर के साथ हंडियाया पुलिस चौंकी के आगे धरना लगा दिया और नारेबाजी की।

मृतक के भाई भूषण भारद्वाज ने बताया कि उसका भाई बरनाला में एक टिंबर स्टोर में सेल्जमैन की नौकरी करता था। टिंबर स्टोर के मालिक उसे पैसों संबंधी परेशान कर रहे थे, जिससे दुखी होकर उसने आत्महत्या कर ली और पुलिस केस दर्ज करने की बजाय टाल मटोल की कर रही है।

उन्होंने चेतावनी दी कि यदि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज न किया तो उसका वह पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे और न ही अंतिम संस्कार करेंगे। स्थिति को तनावपूर्ण होते देख डी.एस.पी. लखवीर सिंह टिवाना और थाना सदर के इंचार्ज बलजीत सिंह भी मौके पर पहुंच गए। डी.एस.पी. लखवीर सिंह ने कहा कि पुलिस टिंबर स्टोर के मालिक रविन्द्र कुमार और साहिल बांसल के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।


Edited By

Sunita sarangal

Related News