तेजधार हथियारों से मारपीट करने के बाद युवक को छत्त से फेंका, मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 03:03 PM (IST)

बटाला/किला लाल सिंह (बेरी, भगत): गांव भागोवाल में विगत रात्रि हुए झगड़े दौरान छत्त से गिरने से युवक की मौत होने का मामला सामने आया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एस.एच.ओ किला लाल सिंह एस.आई रंजोध सिंह ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में मृतक बलवंत सिंह के भाई जसवंत सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी गांव भागोवाल ने लिखवाया है कि गांव के ही रहने वाले कुछ नौजवानों के साथ कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर उसके भाई बलवंत सिंह का तकरार हुआ था और इसी के मद्देनजर कुछ नौजवान तेजधार हथियारों से लैस होकर विगत रात्रि 8 बजे के करीब हमारे घर में आन घुसे और घर की छत्त पर बैठे मेरे भाई बलवंत सिंह के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। जसवंत सिंह ने बयानों में आगे लिखवाया कि संबंधित नौजवानों ने मेरे भाई बलवंत सिंह की मार पिटाई करनी शुरू कर दी जिसके चलते चोटें लगने से झगड़े दौरान मेरा भाई बलवंत सिंह को संबंधित नौजवानों ने छत्त से नीचे फेंक दिया जिससे मेरे भाई का सिर जमीन से टकराने से उसकी (बलवंत सिंह की) मौके पर ही मौत हो गई तथा संबंधित नौजवान फरार हो गए।

एस.एच.ओ रंजोध सिंह ने आगे बताया कि उक्त मामले संबंधी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतक बलवंत सिंह का शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया है तथा इस संदर्भ में फिलहाल मृतक के भाई जसवंत सिंह के बयानों के आधार पर संबंधित 6 नौजवानों के विरुद्ध मुकद्दमा नं.132 धारा 302 आई.पी.सी तहत किला लाल सिंह में केस दर्ज कर दिया है। एस.एच.ओ ने आगे बताया कि उक्त मामले संबंधी बनती अगली कानूनी कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अम्ल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News