चोरीशुदा मोटरसाइकिल बेचने के लिए युवक सरेआम सड़क पर कर रहा था ये काम, चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 11:47 AM (IST)

जालंधर: नशे के कारण युवा पीढ़ी की जिंदगी खराब हो रही है। इतना ही नहीं नशा करने वाले नशे की पूर्ति के लिए चोरी, लूटपाट और क्राइम करने से पीछे नहीं हटते। एक ताजा उदाहरण सामने आया कि 22 वर्षीय का युवक नशे के लिए पैसे न मिलने पर उसने पहले मोबाइल झपटा, इसके बाद साइकिल चोरी की और धीर-धीरे उसके हौसले इतना बुंलद हो गए कि वह मोटरसाइकिल भी चोरी कर ले गया।

जानकारी के मुताबिक थाना भार्गव कैम्प की पुलिस ने एक युवक को चोरीशुदा मोटरसाइकिल बेचने के दौरान गिरफ्तार किया है, जो सड़क पर खड़े होकर चोरी के मोटरसाइकिल को बेचने के लिए आवाजें लगा रहा था। उक्त युवक की पहचान हर्ष कुमार (22) पुत्र अशोक कुमार निवासी भार्गव कैम्प निकट सतगुरु कबीर मंदिर के तौर पर हुई है। सूत्रों के मुताबिक हर्ष के खिलाफ मोबाइल झपटने का केस दर्ज है और वह अदालत से भगौड़ा भी करार हो चुका है। इसके अलावा हाल में ही साइकिल चोरी का केस भी उसके खिलाफ दर्ज है और इस केस में वह जेल से जमानत पर बाहर आया है।

ए.एस.आई. बलविंदर सिंह लुभाना को सूचना मिली कि हर्ष चारा मंडी बूटा पिंड के पास चोरीशुदा मोटरसाइकिल लोगों को बेचने के लिए आवाजें लगा रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस वहां पहुंची और हर्ष को गिरफ्तार कर चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया। उन्होंने कहा कि युवक ने नकोदर चौक के आस-पास लगने वाली मीट की रेहड़ी के पास से मोटरसाइकिल चोरी किया था और उसके बाद से मोटरसाइकिल का नंबर उतार कर उसे चलता था। हालांकि पुलिस जांच में पता चला है कि हर्ष नशे का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए चोरियां करता था।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News