गिरफ्तारी के डर से युवक ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 29, 2018 - 07:52 PM (IST)

बठिंडा: चोरी के एक मामले में आरोपी जोगीनगर टिब्बा निवासी एक युवक ने फिर से गिरफ्तारी होने के डर से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस इस बात से इंकार कर रही है लेकिन परिजनों का कहना है कि मृतक के कुछ दोस्तों द्वारा ही उसे एक झूठे केस में फंसाने की कोशिश की जा रही थी जिससे परेशान होकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

मृतक के भाई ललिल कुमार निवासी जोगी नगर टिब्बा ने बताया कि उसके भाई जतिन्द्र कुमार (19) पुत्र दिनेश लाल यादव नजदीक ही स्थित एक  डेयरी में काम करता है। कुछ समय पर उस पर पुलिस ने लोहा चोरी करने का मामला दर्ज किया था। इस मामले में उसे मार्च 2018 में 3 माह की सजा हो गई थी जिसके करीब एक माह के बाद उन्होंने उसकी जमानत करवा ली। ललित ने बताया कि इसके बाद उसका भाई आम जिंदगी जीने लगा था। उसने बताया कि बुधवार को कुछ लोगों ने उसकी पुलिस के पास फिर से शिकायत कर दी व पुलिस उनके घर आ गई। 

जतिन्द्र कुमार उस वक्त घर पर नहीं था लेकिन उसे पुलिस के आने की सूचना मिल गई। ललित ने बताया कि उसकी जतिन्द्र के साथ बात हुई थी व उसने उसे हौसला भी दिया था व पुलिस के साथ बातचीत करके मसले का समाधान करने की बात कही थी। लेकिन जतिन्द्र को लगा कि पुलिस उसे दोबारा गिरफ्तार करके जेल में डालने वाली है। इसी बात से डरकर उसने उक्त डेयरी के तूड़ी वाले कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। सूचना मिलने पर श्री हनुमान सेवा समिति के अध्यक्ष सोहन माहेश्वरी, तरसेम गर्ग आदि ने मौके पर पहुंचकर शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

इस बारे में थाना कैनाल कालोनी के प्रभारी हरबंस सिंह ने बताया कि मानसिक परेशानी के कारण ही जतिन्द्र ने ये कदम उठाया है व पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के बारे में इससे अधिक जानकारी उन्हें नहीं है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News