संदिग्ध हालातों में युवक की मौत, मुख्य आरोपी किन्नर सहित 2 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 11:13 AM (IST)

अमृतसर (जशन): युवक तजिंदर सिंह की संदिग्ध हालातों में मौत होने का मामला गर्मा गया है। इस संबंध में थाना मकबूलपुरा की पुलिस ने धारा 304, 34 आई.पी.सी. के तहत 2 आरोपियों पर केस दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान मनजीत सिंह निवासी गांव धौर हिमाचल प्रदेश व आरती किन्नर निवासी नकोदर के तौर पर हुई है।

आरोपी मनजीत सिंह उक्त किन्नर की कार का ड्राइवर है। फिलहाल पुलिसन आरोपी कार के ड्राइवर मनजीत सिंह को तो गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है, वहीं मामले की मुख्य आरोपी किन्नर आरती को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने बड़े स्तर पर छापामारी शुरू कर दी है। सारा मामला मृतक युवक तजिंदर सिंह की मां बलजीत कौर के बयानों पर दर्ज हुआ है।

इस संबंध में उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी किन्नर आरती ने चंडीगढ़ से एक कार को किराए पर लिया और उसे लेकर रात अमृतसर आए। यहां से उसने बलजीत कौर को साथ लेकर उसकी मां जोगिंदर कौर निवासी करातपुर के पास गए और उन्होंने इस दौरान भवानीपुर, कपूरथला जाकर शॉपिंग भी की। यहां पर तो सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। इसके बाद अगले दिन उक्त दोनों आरोपी पीड़ित बलजीत कौर के लड़के तजिंदर सिंह को साथ लेकर कार सहित नकोदर की ओर निकल पड़े और रात तक आने को कहा। बलजीत कौर ने बताया कि जब रात के 10-11 बजे तक उसका लड़का तजिंदर सिंह घर नहीं पहुंचा तो उसने तजिंदर के मोबाइल नंबर पर काल की तो आगे से तजिंदर बोला कि आरोपी कार ड्राइवर मजीत सिंह नकोदर साइड किसी स्थान पर लेकर आया है। इसके बाद से ही तजिंदर का फोन स्विच ऑफ हो गया।

अगले दिन फिर बलजीत ने आरोपी किन्नर आरती को फोन किया तो उसने कहा कि उसका बेटा ठीक नहीं है और ड्राइवर मंजीत सिंह उसको कार में लेकर आ रहा है। इसके बाद आरोपी मजीत सिंह ने बलजीत कौर को फोन करके कहा कि वो गोल्डन गेट के पास खड़ा है। जब बलजीत कौर व उसके परिवार के अन्य सदस्य गोल्डन गेट पहुंचे तो पाया कि उसका बेट तजिंदर कार की पिछली सीट पर मृत पड़ा हुआ था। इस पर बलजीत कौर ने पुलिस को अंदेशा जताते कहा कि उसके बेटे को ड्राइवर मंजीत सिंह व किन्नर आरती ने कोई जहरीली वस्तु खिलाकर मारा है।

पुलिस ने इस पर केस दर्ज कर कार ड्राइवर मंजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया और इस केस की मुख्य आरोपी किन्नर आरती को काबू करने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. अवतार सिंह ने कहा कि आरोपी किन्नर आरती जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगी और उससे इस सारे मामले बारे सही खुलासा होगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News