दुकान पर आए युवकों कारनामा, बुजुर्ग व्यक्ति को बातों में उलझा दिया इस घटना को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 02:11 PM (IST)

समराला : समराला के गांव उटालां में एक दुकान के अंदर सामान खरीदने आए 3 युवकों ने बुजुर्ग दुकानदार के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस लूट की जानकारी दुकानदार को करीब 2 घंटे बाद हुई, जब वह पूरे दिन की बिक्री चेक कर रहा था। उस वक्त दुकानदार को पता चला कि उसके बैग से 50 हजार रुपए गायब हैं तो इसकी सूचना समराला पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें:  CM मान का पंजाबियों को बड़ा तोहफा, मंच से विरोधियों को दी बड़ी चुनौती

दुकानदार ने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो इस घटना की जानकारी हुई। पीड़ित जसविन्दर सिंह ने बताया कि बीती शाम वह अपने पिता जसवन्त सिंह को दुकान पर छोड़कर काम पर गया था, तभी 3 युवक दुकान पर सामान खरीदने आए और सामान के पैसे दिए। फिर उन्होंने दोबारा सामान मांगा तो उन्होंने पिता को बातों में उलझाकर उनसे 50 हजार रुपए लूट लिए। बुजुर्ग दुकानदार जसवंत सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह दुकान पर बैठे थे और घटना वाली शाम उनका बेटा पड़ोस के गांव से पेमेंट लेने गया था, इसलिए वह उस वक्त दुकान में अकेले थे।

यह भी पढ़ें:  पंजाब भाजपा ने गठित की स्टेट इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी, इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी

उसकी दुकान पर 3 युवक कुछ सामान खरीदने आए, जिनमें से 2 युवक दुकान में घुस गए और एक बाहर मोटरसाइकिल पर बैठा था। दोनों युवकों ने उससे कुछ सामान मांगा और 500 रुपए दिए। जब बुजुर्ग व्यक्ति ने पैसे गल्ले में रखे तो उन्होंने रखी सारी पेमेंट देख लिया। इसके बाद युवकों ने बुजुर्ग को और सामान देने के लिए उलझा दिया। इसी दौरान युवकों ने गल्ले से 50 हजार रुपए निकाल लिए, जिनका पता करीब 2 घंटे बाद चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल समराला पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News