भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे कैप्टन को मुख्यमंत्री न बनाए कांग्रेस: खैहरा

Monday, March 13, 2017 3:26 AM
भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे कैप्टन को मुख्यमंत्री न बनाए कांग्रेस: खैहरा

जालंधर(पुनीत): कैप्टन अमरेन्द्र सिंह विभिन्न मामलों में भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हुए हैं इसलिए कांग्रेस हाईकमान पंजाब में मुख्यमंत्री पद की बागडोर कैप्टन को न सौंपे। उक्त बात आज यहां पत्रकार वार्ता के दौरान भुलत्थ से आम आदमी पार्टी के विधायक सुखपाल खैहरा ने कही। 

खैहरा ने कहा कि अमृतसर इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट, लुधियाना से सिटी सैंटर घोटाले में कैप्टन पर आरोप लगते आए हैं इसलिए कांग्रेस को पंजाब में साफ छवि वाले नेता को आगे लाना चाहिए ताकि पंजाब में फिर से घोटाले न हों। उन्होंने राहुल गांधी से मांग करते हुए कहा कि वह ऐसा फैसला लें जो पंजाब के लिए नुक्सानदायक साबित न हो। उन्होंने कहा कि कैप्टन पर उनका विदेशों में काला धन व संपत्ति होने के भी गंभीर आरोप लगे हैं और यदि ऐसे नेता को अहम जिम्मेदारी दी जाएगी तो उसकी कैबिनेट व उनके साथ काम करने वाले नेताओं पर लगाम लगाना आसान नहीं होगा। पंजाब के आए नतीजों पर खैहरा ने कहा कि ये चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं जिसकी उम्मीद नहीं की जा रही थी। इसके बावजूद ‘आप’ वर्करों को घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह विपक्ष में बैठकर पंजाब की चौकीदारी करेंगे। 

उन्होंने कहा कि पंजाब में अकाली दल का भोग पड़ गया है और ‘आप’ दूसरे नंबर की पार्टी बनकर उभरी है। हार के सवालों के बारे पूछते हुए खैहरा ने कहा कि कुछ फैसले गलत हुए हैं जिसके बारे में पार्टी की बैठक कर चर्चा की जाएगी ताकि अपनी गलतियों को सुधारा जा सके। हार के लिए भगवंत मान के बारे पूछे सवालों पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब भगवंत मान से ही पूछें तो अच्छा होगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!