शमशान घाट में बैठकर 2 युवक कर रहे थे शर्मनाक काम, रंगे हाथ Police ने पकड़ा

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 02:53 PM (IST)

बहरामपुर:  बहरामपुर पुलिस ने शमशान घाट में बने बरामदे में हेरोइन का नशा कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 सीरिंज समेत सूइयां, एक हेरोइन-अलूज प्लास्टिक का लिफाफा, एक चम्मच और एक लाइटर बरामद किया है। आरोपियों के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस संबंध में सब इन्सपैक्टर सुलखन सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे कि जब वह अड्डा बहरामपुर से थोड़ा आगे शमशान घाट बहरामपुर के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि संदिग्ध रमन कुमार उर्फ लाडी पुत्र दलवीर चंद निवासी मुलगानी चक में बने शमशान घाट के बरामदे में सतविंदर सिंह उर्फ मौन पुत्र इकबाल सिंह निवासी अड्डा गाहलड़ी छिपा हुआ दिखाई दिया, जिसे संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे नशे के आदी हैं और इस समय वे हेरोइन के नशे में हैं। जिस पर आरोपी रमन कुमार तथा सतविन्द्र सिंह की तलाशी ली गई तो एक सिरिंज सहित एक सुई, एक हेरोइन-अलुज सफेद प्लास्टिक का लिफाफा और एक सिरिंज सहित एक सुई, एक चम्मच और एक लाइटर बरामद किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News