एक व्यक्ति व महिला पिस्तौल, कारतूस, 1 लाख की नकदी तथा हैरोइन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 05:59 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): जिला पुलिस गुरदासपुर ने एक महिला तथा एक महिला को पिस्तौल, कारतूस, भारी नकदी तथा हैरोइन सहित गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

जिला पुलिस अधीक्षक रजिन्द्र पाल सिंह सोहल ने जानकारी देते हुए बताया कि दीनानगर पुलिस स्टेशन मे तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर रमन कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ दीनानगर नैशनल हाईवे बाईपास पर घरोटा मोड़ दीनानगर मे वाहनों की चैकिंग के लिए नाका लगा रखा था। इसी दौरान एक कार नंबर पीबी-02डी.एच.-9555 जो पठानकोट साईड की तरफ से आ रही थी को रोका गया। जिसमे कार तो पुरूष चला रहा था तथा दूसरी साईड पर महिला बैठी थी। कार की तालाशी लेने पर कार के डैश बोर्ड से एक प्लास्टिक का लिफाफा मिला जिसमें 5 ग्राम हैरोइन थी।

जिला पुलिस अधीक्षक के अनुसार जब पुलिस कर्मचारियों ने कार सवार लोगों से पूछताश की तो कार चालक ने अपना नाम जतिन्द्र सिंह उर्फ विक्की पुत्र जसबीर सिंह निवासी तरनतारन रोड अमृतसर बताई। उसकी तालाशी लेने पर उसकी जेब से एक पिस्तल 32 बोर (इटली निर्मित) तथा कारतूस बरामद हुए। जबकि कार में सवार महिला ने की पहचान सोनिया उर्फ गोरां पत्नी जीवन उर्फ लब्बा निवासी पनियाड़ बताई। महिला पुलिस द्वारा सोनिया की तालाशी लेेने पर उसके परस से एक पिस्टल मैगजीन सहित (यू.एस.ए.निॢमत), दो कारतूस तथा 1 लाख 3000 रूपए नकद भारतीय करंसी बरामद हुई। यह राशि ड्रग मनी के रूप मे थी।

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस तरह से इनसे दो पिस्तोल,चार जिन्दा कारतूस, हैरोइन तथा नकदी बरामद हुई। आरोपियों के विरूद्व पुलिस ने केस दर्ज कर अदालत मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया है ताकि गहनता से पूछताश की जा सके। जिला पुलिस अधीक्षक सोहल के अनुसार आरोप जतिन्द्र सिंह के विरूद्व पहले भी दो केस दर्ज है तथा पूछताश में इनसे महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News