घल्लूघारा दिवस: शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 11:22 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): घल्लूघारा दिवस के नजदीक आते ही शहर में अमन शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने व कोरोना वायरस के बचाव को लेकर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के आदेशों के मुताबिक शहर की नवनियुक्त महिला आई.पी.एस. अधिकारी ए.डी.सी.पी. सिटी 1 वत्सला गुप्ता ने ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमर सिंह व पुलिस फोर्स व ए.आर.पी. टीम के साथ शहर के अंदरूनी बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला। 

उन्होंने बाजार के दुकानदारों को बाजारों में संदिग्ध लोगों व संदिग्ध चीजों पर नजर रखने के निर्देश दिए। लोगों को जागरूक करते हुए उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के बचाव को लेकर दुकानदार सोशल डिस्टैंस बनाए रखने के साथ चेहरे पर मास्क डालना न भूलें। ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह ने बताया कि मास्क न डालने वालों के चालान काट कर उन्हें 500 रुपए जुर्माना किया जा रहा है। 

बाजारों में होगी लगातार पुलिस की फुट पैट्रोलिंग : भुल्लर 
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि कोरोना वायरस के बचाव को लेकर व मिशन फतेह पर जीत हासिल करने के लिए कमिश्नरेट पुलिस लगातार शहर में सख्ती बरत रही है। उन्होंने बताया कि घल्लूघारा दिवस के नजदीक आते ही व शहर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए शहर के भीड़भाड़ वाले व संवदेनशील क्षेत्रों में पुलिस की लगातार फुट पैट्रोलिंग होगी। पुलिस की सख्ती के चलते आज तक बिना मास्क के घूमने वाले लोगों से अब तक 9 लाख 70 हजार रुपए जुर्माना वसूल किया गया। जबकि पब्लिक स्थानों पर थूकने के आरोप में 30,100 रुपए जुर्माना वसूला गया। भुल्लर ने बताया कि बुधवार को भी बिना मास्क के घूमने वाले लोगों से 1 लाख 77 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News