पंजाब एंड सिंध बैंक दिल्ली बनी हॉकी सैमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 10:39 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): पूर्व उपविजेता भारतीय रेल दिल्ली की टीम को बेहतर गोल औसत के आधार पर पछाड़ कर पंजाब एंड सिंध बैंक दिल्ली की टीम ने स्थानीय ओलिम्पियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम बर्ल्टन पार्क में करवाए जा रहे श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित 36वें इंडियन आयल सुरजीत हाकी टूर्नामैंट के पूल बी में से सैमीफाइनल में प्रवेश पाया है। 

सैमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम का निर्धारण करने वाले टूर्नामैंट के अंतिम लीग मैच में भारतीय रेल ने पंजाब एंड सिंध बैंक टीम को ड्रा पर रोककर अंक बांटे। दोनों टीमों के 3-3 लीग मैचों में 3-3 अंक थे। बेहतर गोल औसत के चलते बैक टीम अंतिम 4 में पहुंची। मैच के दौरान रेलवे की ओर से प्रदीप सिंह संधू (चौथे व 51वें मिनट) ने 2 तथा कुंजन टोपनो (27वें मिनट) ने एक गोल का योगदान दिया। बैंक की ओर से जसकरण सिंह (33वें मिनट), सतबीर सिंह (49वें मिनट) तथा हरमनजीत सिंह (57वें मिनट) ने एक-एक गोल दागा।
PunjabKesari, Punjab and Sindh Bank Delhi reach the semi-finals
ओ.एन.जी.सी. ने भारतीय जल सेना को 2-2 की बराबरी पर रोका
दिन के अन्य लीग मैच में पूल ए में ओ.एन.जी.सी. दिल्ली की टीम ने अपने अंतिम लीग मैच में भारतीय जल सेना टीम को 2-2 की बराबरी पर रोका। मैच के दौरान ओ.एन.जी.सी. के लिए अमन प्रीत सिंह (27वें मिनट), जगवन्त सिंह (41वें मिनट नें) 1-1 गोल का योगदान पाया। जल सेना टीम के लिए पवन राजबहार (30वें तथा 36वें मिनट में) ने 2 गोल दागे। इस बराबरी के चलते टीमों ने बराबर अंक बांटकर संतोष किया। दोनों टीमों ने 3-3 मैचों के बाद 2-2 अंक जोड़ने में सफलता हासिल की। इन अंकों का सैमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों पर कोई असर नहीं पड़ा।

सैमीफाइनल मुकाबले आज

पहला सैमीफाइनल

सेना एकादश बनाम पंजाब एंड सिंध बैंक 
सायं 5 बजे से

दूसरा सैमीफाइनल
इंडियन आयल बनाम पंजाब पुलिस
सायं 6.30 बजे से


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News