अकाली दल में बड़े राजनीतिक धमाके के आसार

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 10:30 AM (IST)

लुधियाना(मुल्लांपुरी): शिरोमणि अकाली दल से पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींडसा और उनके सुपुत्र परमिन्दर सिंह ढींडसा की तरफ से इस्तीफा देने के बाद शिरोमणि अकाली दल की कोर कमेटी ने ढींडसा के खिलाफ मुअत्तिल के संदेश दिए हैं और 15 दिन में नोटिस कर जवाब मांगा है।

इसके अलावा ढींडसा के खिलाफ सख्त शब्दावली का प्रयोग मीडिया में भी किया जा रहा है, जिसको लेकर शिरोमणि अकाली दल में बैठे ढींडसा के समान 3 दावेदार नेता अब बड़ा राजसी धमाका किसी समय पर भी कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि ढींडसा के निलंबन के बाद उनके जवाब का इंतजार पार्टी ने करना है और फिर कोई फैसला लेना है।

पार्टी प्रधान सुखबीर बादल अब ढींडसा के खिलाफ आर-पार की लड़ाई लडऩे की तैयारी कर चुके हैं जबकि एक बड़े अकाली नेता ने कहा कि ढींडसा के खिलाफ पार्टी की तरफ से जारी किए प्रैस नोट में अपना नाता तोडऩे की चर्चा हो रही है। अगर ढींडसा के हक के दूसरे अकाली नेताओं ने धमाका कर दिया तो अकाली दल की स्थिति और भी बिगड़ सकती है। अब देखते हैं कि प्रकाश सिंह बादल जो पार्टी के सरप्रस्त हैं वह कोई रास्ता निकालते हैं या फिर वह भी इसे जो भगवान इच्छा मानते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News