Ludhiana:  बारिश के अलर्ट के बीच नगर निगम को आई सड़क बनाने की याद, कर रहे ये काम

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 03:19 PM (IST)

लुधियाना : पंजाब में मानसून ने दस्तक दे दी है, इसी के चलते बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इसी बीच लुधियाना नगर निगम के अधिकारियों को टूटी सड़कों को बनवाने की याद आ गई है। बारिश के दौरान ठेकेदारों द्वारा टूटी हुई सड़कों पर तारकोल डाला जा रहा है। 

PunjabKesari

उपकार नगर की मुख्य सड़क काफी समय से टूट चुकी थी और सड़क पर गहरे गड्ढे भी थे। बारिश से पहले तो किसी ने इसकी सुध तक नहीं ली। अब अचानक से बारिश के अलर्ट के बीच अधिकारियों व ठेकेदारों को इसकी याद आ गई। यही नहीं सड़क को ठीक से बनवाने की बजाय तारकोल डाला जा रहा है। ये काम ठेकेदारों द्वारा आज सोमवार को किया जा रहा है। ये सड़क डेढ़ कि.मी. लंबी है। इसको बनवाने का टेंडर तो कब का पास हो चुका है अब बारिश में नई तो बनाई नहीं जा सकती क्योंकि कभी टूट सकती है। 

आपको बता दें कि ज्यादा ठंड व बारिश के दिनों में सड़क नहीं बनाई जा सकती। क्योंकि ऐसे में सड़क की मजबूती नहीं रहती और वह जल्दी ही टूट जाती है, जिससे लाखों रुपए नुकसान हो सकता है। वहीं इस बारे आम आदमी पार्टी के विधायक मदन लाल बग्गा ने कहा कि वह इस समय जालंधर में चुनाव के चलते आए हुए हैं। इस बारे में बात करेंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News