Ludhiana : पुलिस ने हेरोइन व नशीली गोलियों सहित 3 आरोपी किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 02:23 PM (IST)

साहनेवाल/कुहारा (जगरूप) : लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस द्वारा नशा विरोधी मुहिम के तहत अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नशा बेचने वालों को नशीली दवाओं सहित गिरफ्तार किया गया है। इसी कड़ी के तहत थाना कूम कलां की पुलिस ने कटानी कलां में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि कटानी कलां पुल के नीचे पुलिस ने रूटीन चेकिंग के दौरान एक्टिवा सवार एक व्यक्ति की जांच की तो उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जब उसकी जांच की गई उसके पास से एक मोबाइल, एक्टिवा कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया गया। उक्त व्यक्ति की पहचान जगदीप सिंह उर्फ ​​जग्गी पुत्र मनजीत सिंह निवासी गांव कटानी कलां के रूप में हुई है।

इसी तरह, साहनेवाल इलाके में चौकी कंगनवाल के प्रभारी जसवीर सिंह ने कहा कि उनकी पुलिस पार्टी ने सुआ रोड पर कब्रिस्तान के पास गश्त के दौरान एक व्यक्ति को सामने से आते देखा। जो सामने पुलिस को देखकर घबरा गया और पीछे मुड़कर भागने लगा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 295 नशीली गोलियां बरामद हुईं। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इसकी पहचान अरुण कुमार पुत्र धर्मिंदर कुमार स्ट्रीट नंबर 2 न्यू सम्राट कॉलोनी ब्रिस्बेन स्कूल ब्लैकस्मिथ के रूप में हुई है।

थाना साहनेवाल के दूसरे मामले में पुलिस पार्टी गश्त के सिलसिले में धरोर सुआ पुल डेहलों रोड पर मौजूद थी, तभी उन्होंने पैदल आ रहे एक व्यक्ति की जांच की तो उसके पास से 400 नशीली गोलियां बरामद हुईं। उक्त व्यक्ति की पहचान बिट्टू पुत्र सोहन सिंह निवासी प्रेम कॉलोनी साहनेवाल के रूप में हुई है। इसके कब्जे में ले लिया गया और मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News