इस वजह से कंपनी ने बंद की नगर निगम जोन डी ऑफिस की लिफ्ट, लोग हो रहे परेशान

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 12:33 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): नगर निगम के सराभा नगर स्थित जोन डी ऑफिस की लिफ्ट कई दिनों से खराब पड़ी हुई है, जिसकी वजह से वहां आने वाले लोगों खासकर दिव्यांग व बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह हालात उस समय हैं, जब कमिश्नर की ऑफिस इसी बिल्डिंग में है और यहं विधायकों या सीनियर अधिकारियों की आमद के रूप में काफी वी.आई.पी. मूवमेंट भी रहती है।

इसी बीच यह बात सामने आई है कि जिस कंपनी द्वारा लिफ्ट लगाई गई है, उसके द्वारा एक साल से करीब 12 लाख की पेमेंट रिलीज न होने की वजह से लिफ्ट की रिपेयरिंग नहीं की जा रही है मिली जानकारी के मुताबिक इस मुद्दे पर बी एंड आर ब्रांच के अधिकारियों का आपसी विवाद होने के बाद कमिश्नर द्वारा नोटिस जारी किया गया है।इसके बाद अधिकारियों ने कंपनी पर दबाव बना कर एक लिफ्ट को तो चालू करवा लिया गया है, लेकिन दूसरी लिफ्ट को कंपनी द्वारा अभी भी बंद रखा गया है। 

ए.एम.सी. का प्रावधान न रखने की वजह से आ रही है दिक्कत

इस मामले में नगर निगम अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसके मुताबिक टेंडर में ए.एम.सी. का प्रावधान न रखने की वजह से लिफ्ट रिपेयर न होने की दिक्कत आ रही है। इसके अलावा किसी प्रमुख कंपनी की लिफ्ट न लगाने की वजह से जल्द खराब होने की बात भी कही जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News