पुलिस को थाना जमालपुर में सुक्खा के रूम से मिला सर्विस रिवाल्वर, CP ने किया जबरन रिटायर

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 03:55 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): कार खरीदने के लिए पैसे न देने पर दोस्त की पत्नी पर गोली दागने वाले थाना जमालपुर में तैनात ए.एस.आई. सुखपाल सिंह सुक्खा वारदात को 48 घंटे से ज्यादा का समय गुजर जाने पर भी पुलिस के हाथ नहीं लग पाया लेकिन सी.पी. राकेश अग्रवाल ने उसे जबरी रिटायर कर दिया है। केस दर्ज करने के बाद थाना डिवीजन नं. 7 की पुलिस की तरफ से जब सुक्खा की तलाश में उसके घर पर रेड की गई तो वह फरार था।

वहीं थाना जमालपुर में आरोपी के कमरे में जब पुलिस ने तलाशी ली तो वहां से सर्विस रिवाल्वर बरामद हो गया जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। गौरतलब है कि बुधवार शाम को डिवीजन नं. 7 के एस.एच.ओ. से सुक्खा की फोन पर बात हुई थी। तब उसने बताया कि वह लाडोवाल से जगराओं की ओर जा रहा है। पुलिस ने उसे अपना बयान नोट करवाने के लिए बुलाया था लेकिन बाद में उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। पुलिस के अनुसार लोकेशन लेने पर भी मोबाइल लाडोवाल से जगराओं की तरफ जा रहे रास्ते पर ही बंद हुआ है।  

सी.पी. से मिला चंचल का परिवार
घायल महिला चंचल के भाई जतिंद्र ने बताया कि वीरवार शाम को सारा परिवार सी.पी. राकेश अग्रवाल से मिलने गया था जहां पर इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं सी.पी. क तरफ से उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। 

खराब रिकार्ड के चलते उठाया सी.पी. ने कड़ा कदम
वीरवार देर शाम सी.पी. राकेश अग्रवाल ने ए.एस.आई. सुक्खा को पुलिस विभाग से जबरी रिटायर करने की घोषणा करते हुएबताया कि उक्त आरोप का रिकार्ड पुलिस विभाग में अ‘छा नहीं है। कई बार वह ड्यूटी से गैर-हाजिर रह चुका है,जबकि कई बार उसकी तनख्वाह तक बंद हो चुकी है। उसकी तलाश में ए.डी.सी.पी.-4 की सुपरविजन में बनी टीम लगातार छापेमारी कर रही है। 

आरोपी के डराने पर लड़कियों ने 6 घंटे तक पिता को भी नहीं दी थी सूचना
कार खरीदने के लिए पैसे न देने पर ए.एस.आई. ने दोस्त की पत्नी चंचल (43) निवासी सैक्टर-32 को उसकी दोनों बेटियों रीया और खुशी से सामने अपने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी थी। घटना के बाद दोनों बेटियां ए.एस.आई. की कार में ही मां को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी। बेटियों का आरोप था कि ए.एस.आई. ने इस बारे में किसी को बताने पर उन्हें मां-बाप को जेल में भेजने की धमकी दी थी, जबकि चंचल से उसके खिलाफ बयान देने पर उसकी दोनों बेटियों को जान से मारने की बात कही थी  जिस कारण घटना के करीब 6 घंटे बाद रात 7 बजे तक ब"ाों ने पिता संजय कुमार तक को फोन नहीं किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News