मामला ट्रैफिक जाम की समस्या के समाधान का, विधायक पराशर की रेहड़ी वालों को दो टूक

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 01:41 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): नगर निगम द्वारा जनकपुरी में से रेहड़ियां हटाने को लेकर चल रहे विवाद के बीच हलका सैंट्रल के विधायक अशोक पराशर पप्पी की एंट्री हो गई है, जिनके द्वारा मंगलवार को साइट विजिट की गई। इस दौरान नगर निगम अफसरों ने बताया कि ट्रैफिक जाम की वजह बन रहे रेहड़ी वालों का सामान जब्त करने से पहले उनको वार्निंग दी गई थी और रविवार को फिर से हुए कब्जे हटाने की कार्रवाई के दौरान रेहड़ी वालों द्वारा तहबाजारी ब्रांच की गाड़ियों का घेराव करते हुए हंगामा किया गया।

वहीं रेहड़ी वालों का कहना है कि वे काफी देर से यहां काम कर रहे हैं और अब उन्हें बेरोजगार करने की कोशिश की जा रही है जिस पर विधायक पराशर ने साफ कर दिया कि किसी को बेरोजगार करने की मंशा नहीं है लेकिन वाहनों की आवाजाही में आ रही रुकावट के मद्देनजर सड़क में बीचों-बीच रेहड़ियां नही लगेंगी।  हालांकि उन्होंने रेहड़ी वालों को शिफ्ट करने के लिए जगह देने का विश्वास दिलाया है जिसके लिए मुख्य रूप से विजय नगर के नजदीक स्थित ग्रीन बैल्ट की साइट पर जोर दिया गया है।

बुड्ढे नाले के किनारे सड़क बनाने के प्रोजैक्ट को लेकर विजिट की साइट

विधायक पराशर द्वारा मंगलवार को ही बुड्ढे नाले के किनारे सड़क बनाने के प्रोजैक्ट को लेकर गुरुद्वारा गऊघाट से लेकर बाजवा नगर तक की साइट विजिट की गई। उनके साथ नगर निगम की बी एंड आर ब्रांच, ओ. एंड एम. सैल व बिल्डिंग ब्रांच के आफिसर मौजूद थे। विधायक पराशर ने कहा कि यह सड़क चालू होने से लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात मिलेगी, जिसके लिए नगर निगम अफसरों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News