PICS: तेज रफ्तार ने ले ली 3 स्टूडेंट्स की जान, नहीं सेलिब्रेट कर पाए एग्जाम पास होने की पार्टी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 11:07 AM (IST)

जालंधर(महेश): परागपुर जी.टी. रोड पर पैट्रोल पंप के सामने देर रात साढ़े 11 बजे हुए एक दर्दनाक हादसे में एम.बी.बी.एस. के 3 छात्रों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही परागपुर चौकी प्रभारी नरेंद्र मोहन साथियों समेत मौके पर पहुंचे और जांच की। हालांकि हादसे वाला एरिया रामा मंडी की पुलिस चौकी दकोहा (नंगल शामा) में आता है। बाद में रामा मंडी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
PunjabKesari, 3 students died in Tragic accident going to celebrate party
इस संबंध में परागपुर चौकी प्रभारी नरेंद्र मोहन और रामा मंडी थाने के प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान हरकुलदीप सिंह निवासी बटाला, तेजपाल सिंह निवासी भटिंडा और विनीत कुमार निवासी पटियाला के रूप में हुई है। 
PunjabKesari, 3 students died in Tragic accident going to celebrate party
सूत्रों के मुताबिक तीनों ने एम.बी.बी.एस. की दूसरे वर्ष की परीक्षा पास की थी और इस खुशी को सैलीब्रेट करने के लिए जालंधर से फगवाड़ा की तरफ निकले थे, लेकिन रास्ते में मौत उन्हें इस तरह अपने पास खींच कर ले जाएगी, शायद उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। हादसे वाली जगह से पता चलता है कि तीनों युवकों का मोटरसाइकिल काफी तेज था और संतुलन बिगड़ने से वह सड़क के बीच जा गिरे और बुरी तरह घायल होने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari, 3 students died in Tragic accident going to celebrate party
कहा जा रहा है मृतक युवकों के साथ उनके और भी साथी थे जो उनसे आगे निकल गए थे, लेकिन हादसे के बारे में पता चलते ही वे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो मृतकों की पहचान हो सकी। पुलिस ने तीनों युवकों को जौहल अस्पताल लेकर पहुंची जहां से उन्हें सिविल अस्पताल भेज दिया गया। अब 22 जनवरी को ही इनका पोस्टमार्टम होगा। 
PunjabKesari, 3 students died in tragic accident going to celebrate party


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News