लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपी काबू, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 07:40 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : लूटपाट व छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को थाना टिब्बा की पुलिस ने काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जसनप्रीत सिंह निवासी कर्मसर कालोनी, अनिकेत निवासी डाबा रोड़, जसपाल सिंह निवासी स्वतंत्र नगर टिब्बा रोड़ व संदीप कुमार निवासी ग्रेवाल कालोनी टिब्बा रोड़ के के रूप में हुई जिनके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित कमलजीत सिंह ने बताया कि गत दिवस वह अपना काम खत्म कर बहादर कालोनी स्थित घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में इंद्रा कालोनी के निकट मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने उसे घेर लिया ओर हथियार की नोक पर उससे 1300 रुपए और मोबाइल छीन फरार हो गए। इसके बाद उसने इलाका पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए इंद्रा कालोनी में  छापेमारी की और 4 लुटेरों को काबू किया है। गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों से 10 मोबाइल, 1350 रुपए और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है।

पुलिस ने पीड़ित कमलजीत सिंह के बयान पर सभी लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों को अदालत समक्ष पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया है। सभी आरोपी नशा करने के आदी है। पुलिस के समक्ष अभी तक आरोपियों ने 4 वारदातें कबूल की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News