विधिपुर फाटक के पास हुए डबल मर्डर केस में जोमैटो के 4 लड़के गिरफ्तार, सामने आई हैरानीजनक बातें

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 03:07 PM (IST)

जालंधर : जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पुरानी जी.टी. रोड के पास खाली प्लाट में 2 युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया था। इस संबंध में जालंधर देहात पुलिस ने डबल ब्लाइंड मर्डर को तकनीकी जांच के आधार पर ट्रेस करने में बड़ी सफलता हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने 4 जोमैटो के लड़कों को काबू किया है जबकि 2 से 3 आरोपी फरार बताए जा रहे है। देहात पुलिस प्रेस वार्ता के दौरान इस सनसनीखेज घटना का खुलासा कर सकती है। सूत्रों की मानें तो पकड़े गए जोमैटो वाले लड़के ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि यह दोनों लूटेरे लगातार जोमैटो और स्विगी वाले लड़कों खास कर रात की ड्यूटी पर जाने वाले लड़कों को निशाना बना कर लूटपाट करते थे। वह उनसे नकदी और मोबाइल फोन छीना करते थे। इस मामले को लेकर दोनों कंपनियों के डिलीवरी ब्वॉय ने इन लुटेरों को सबक सिखाने का फैसला किया था।            

सूत्रों के अनुसार घटना वाली रात उक्त लुटेरों ने जोमैटो के 2 लड़कों से लूटा था, जिसके बाद जोमैटो ब्वॉय द्वारा बनाए गए प्राइवेट ग्रुप में मैसेज डाला गया कि आज फिर लूट की घटना हुई है। इसके बाद दोनों कंपनियों के डिलीवरी ब्वॉय लुटेरों को सबक सिखाने के लिए उनकी तलाश में निकल पड़े। उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि इन डिलीवरी ब्वॉय ने अलग-अलग टीमें बनाकर शहर में लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच दोनों लुटेरों को एक टीम ने पकड़ लिया और दोनों लुटेरों ने उन पर हमला कर दिया, फिर जवाबी कार्रवाई में डिलीवरी ब्वॉयज ने भी ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया।

PunjabKesari

इस संबंध में पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस के सामने यह मामला ब्लाइंड मर्डर का था। हालांकि पुलिस ने 300 से अधिक सी.सी.टी.वी. कैमरों की तलाशी ली और जोमैटो ब्वॉयज के मोबाइल फोन की लोकेशन, कॉल डिटेल और कॉल डंप इकट्ठा किया गया। इसमें 7 से अधिक जोमैटो ब्वॉयज की लोकेशन और कॉल डंप मौके से मिले है। हालांकि 2 से 3 आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है। एस.एस.पी. जालंधर ग्रामीण डॉ. अंकुर गुप्ता ने लोगों से अपील की है कि देर रात को किसी भी अज्ञात व्यक्ति के साथ न तो बाहर जाएं और न ही कुछ ऐका सामान उनसे मंगवाए कि बाद में पछताना पड़ जाए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News