पुलिस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर हौसले बुलंद, नकाबपोश हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 04:30 PM (IST)

नूरपुरबेदी (संजीव) : नूरपुरबेदी में कानून व्यवस्था की स्थिति का अंदाजा इस बात से आसानी से लगाया जा सकता है कि देर रात नूरपुरबेदी पुलिस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर स्थित स्थानीय बस स्टैंड पर एक वाहन में सवार होकर आए 4 नकाबपोश लुटेरों ने एक दुकानदार पर धारदार हथियारों से हमला कर न सिर्फ हजारों की नकदी बल्कि 6 कारतूस से भरी लाइसैंसी रिवॉल्वर भी लूट ली और फरार हो गए। इसी बीच लुटेरों ने हाथों में धारदार हथियार से दुकानदार पर हमला कर दिया और फरार हो गए। वहीं गंभीर रूप से घायल दुकानदार को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : Big News: Jalandhar से विधायक शीतल अंगुराल ने पार्टी से दिया इस्तीफा

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार नूरपुरबेदी-बलाचौर रोड पर स्थानीय बस स्टैंड पर कन्फेक्शनरी की दुकान चलाने वाले मनोज जोशी पुत्र रामपाल रात करीब साढ़े दस बजे हर रोज की तरह दुकान बंद करने जा रहा था, तभी एक व्यक्ति चेहरे पर नकाब लगाकर उसकी दुकान में दाखिल हुआ और कुछ सामान खरीदने के लिए काउंटर पर 50 का नोट रखकर चला गया।

इसी दौरान दुकानदार को फोन पर बात करते देख उक्त व्यक्ति और उसके 3 अन्य साथी, जिनमें से 2 चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे और एक ने मौखोटा पहन रखा था, अंदर दाखिल हुए और शटर बंद करके तेजधार हथियारों के साथ दुकानदार पर हमला कर दिया। इस बीच उक्त दुकानदार ने साहस का परिचय देते हुए न सिर्फ चारों हमलावरों से मुकाबला किया, बल्कि बंद शटर उठाकर बाहर निकलते ही शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच उक्त दुकानदार मनोज जोशी की 22 बोर की लाइसैंसी रिवाल्वर जिसमें 6 कारतूस भी लोड थे, साथ ही काऊंटर में रखे 8 हजार रुपये और पैंट की पिछली जेब में रखे करीब 12 हजार रुपये लूट कर फरार हो गये।

यह भी पढ़ें :  पंजाब सियासत से जुड़ी बड़ी खबर, BJP में शामिल हुए AAP के 2 बड़े चेहरे

बताया जा रहा है कि गाड़ी में पहले से मौजूद लुटेरों का पांचवां साथी उन्हें लेकर बलाचौर की ओर भाग गया। इस बीच, हथियार से घायल दुकानदार खुद किसी तरह नजदीकी अस्पताल पहुंचा, जहां उसके सिर पर कई टांके लगाए गए हैं। उक्त घटना ने पुलिस की गश्त बढ़ाने के दावों की पोल खोल दी है और इस घटना को लेकर शहरवासियों में असुरक्षा की भावना के साथ-साथ आक्रोश भी व्यक्त किया जा रहा है। पूरी घटना दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. में रिकॉर्ड हो गई है।

कुछ लोगों को पूछताछ के लिए राऊंडअप किया गया है : थाना मुखी गौतम

बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। इस संबंध में थाना प्रमुख नूरपुरबेदी हर्ष मोहन गौतम ने बताया कि उक्त लुटेरों की संख्या 5 है और उनमें से कुछ को राऊंडअप कर लिया गया है, जिनसे गंभीरता से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने मामले को जल्द सुलझाने का दावा भी किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News