शहर में 1.14 लाख रुपये की चोरी का मामला, नकदी सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2024 - 03:05 PM (IST)

जालंधर : शहर में अपराधियों पर नकेल कसने हुए पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 1.14 लाख रुपये की चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर एक चोरी का मामला सुलझा लिया है। विवरण सांझा करते हुए, पुलिस कमिश्नर ने बताया कि संतोषपुरा निवासी सतीश मल्होत्रा ने शिकायत की थी कि रोजाना की तरह वह दिलकुशा मार्केट में स्थित अपनी "मल्होत्रा एंटरप्राइज" नामक दुकान बंद करके घर चला गया था। अगले दिन उसने पाया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी दुकान के अंदर से 1,14,800 रुपये चुरा लिए थे। स्वप्न शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मानवीय सूझबूझ और वैज्ञानिक सबूतों के आधार पर की गई जांच के दौरान पुलिस ने चोर का पता लगाया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हरविंदर पाल सिंह उर्फ पाला पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गांव जोहला, थाना पतारा, जालंधर के रूप में हुई है। स्वप्न शर्मा ने बताया कि पुलिस टीमों ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर आरोपी को 1.14 लाख रुपये की नकदी समेत गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस संबंध में एफ.आई.आर.  84, तारीख 12-08-2024 के तहत 331(3), 305 बीएनएस थाना डिवीजन 4, सीपी जालंधर में दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और यदि कोई जानकारी मिलती है, तो उसे बाद में सांझा किया जाएगा। स्वप्न शर्मा ने बताया कि अब तक आरोपी का कोई भी आपराधिक पिछला रिकॉर्ड नहीं मिला है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News