इंसाफ के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा ''आप'' वर्कर, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 02:36 PM (IST)

अमृतसर (जशन): राज्य में पहले विरोधी पक्ष के लोग व‌ अन्य आम लोग पानी की टंकी पर चढ़कर इंसाफ की मांग करते थे, परंतु जब सत्ताधारी पार्टी का ही एक नेता खुद ही इंसाफ के लिए अपनी पार्टी से गुहार लगाए तो राज्य में फिर कानून व्यवस्था की स्थिति क्या होगी?  यह शायद किसी को बताने की जरूरत नहीं है। ऐसा ही एक माजरा वल्ला क्षेत्र स्थित देखने को मिली, जहां पर सत्ता पक्ष आम आदमी पार्टी का ही एक नेता खुद ही इंसाफ पाने के लिए मजबूरन पानी की टंकी पर चढ़ गया। 

पानी की टंकी पर चढ़े आप नेता की पहचान धर्मेंद्र नामक व्यक्ति के तौर पर हुई है। इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शी मियांपुर के पंचायत सदस्य प्रदीप सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र ने विगत दिनों पंचायत में हो रहे कामों की जानकारी लेने के लिए RTI डाली थी। उसके बाद से ही उसका विरोध शुरू हो गया था और विगत माह 30 तारीख को उसके साथ विरोधियों ने हमला कर मारपीट भी की थी। सबसे बड़ी बात यह है कि विरोधियों ने उस हमले के दौरान उसके केसों की बेअदबी तक भी की थी, इसी बात को लेकर वह काफी आहत था और उसने इस संबंधी इंसाफ पाने के लिए संबंधित पुलिस थाने में लिखित शिकायत भी दी थी। विडंबना यह है कि पुलिस ने इसमें कोई उचित कार्रवाई नहीं कि जिसके तहत वह मानसिक तौर से परेशान हो गया और उसने इतना बड़ा कदम उठाया। 
‌‌‌
घटना की जानकारी मिलने के पर थाना जंडियाला गुरु की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी और युवक को टंकी से नीचे उतारने के लिए उससे लगातार संपर्क बनाए हुए थी समाचार लिखे जाने तक धर्मेंद्र पानी की टंकी पर ही था और पुलिस उसको नीचे लाने के लिए मनाने का प्रयास कर रही थी। ‌‌‌प्रशन यहां यह है एक तरफ तो आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार करप्शन पर लगाम लगाने के लिए बड़े-बड़े मगरमच्छो के ऊपर हाथ डाल रही है। वहीं दूसरी तरफ उसके पार्टी के ही वर्कर व नेता पुलिस थानों से इंसाफ पाने के लिए मजबूरन इतने बड़े बड़े कदम उठा रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News