सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई बैलेरो गाड़ी, 2 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 11:22 AM (IST)

तरनतारन(रमन): सड़क किनारे खड़े रेत से लोड ट्रक के साथ बैलेरो गाड़ी के टकराने से 2 व्यक्तियों की मौत गई। फिलहाल थाना चोहला साहिब की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेते हुए अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। गौर हो कि आज जहां लोग लोहड़ी का त्यौहार मनाते हुए नजर आए, वहीं मृतकों के घर इस खबर के पहुंचने पर उनके परिजनों में मातम छा गया। 

जानकारी के अनुसार रजिंदर कुमार पुत्र चौधरी कुमार और भारत भूषण पुत्र बलवंत राए निवासी जवाहर नगर मोगा जो कपड़े के व्यापारी थे बैलेरो गाड़ी नंबर पी.बी. 10 बी.जैड. 8711 पर सवार होकर कस्बा सरहाली से मोगा के लिए मक्खू की तरफ जा रहे थे। जब वह कुछ दूरी पर पहुंचे तो रास्ते में सड़क किनारे खड़े ट्रक जो रेत से लोड था के साथ दोनों व्यक्तियों की गाड़ी ट्रक के पीछे जा टकराई। जिससे बैलेरो गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से नष्ट हो गया। वहीं गाड़ी में सवार दोनों व्यक्तियों की मौत भी मौके पर ही हो गई। इस हादसे को देख कर कुछ लोगों ने तुरंत थाना चोहला साहिब की पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंचे सब इंस्पैक्टर यादविंदर सिंह और जांच अधिकारी सतवंत सिंह ने घटना स्थिति का जायजा लेते हुए मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया। अब थाना चोहला साहिब की पुलिस इस हादसे को लेकर अगली कार्रवाई करने में जुटी हुई है। बताया जाए कि लोहड़ी के त्यौहार को लेकर आज लोग अपने घरों में खुशी मना रहे थे और मृतकों ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि वह लोहड़ी का त्यौहार अपने परिवार के साथ मनाने के लिए कभी घर वापस नहीं लौटेंगे। सड़क हादसे में दोनों व्यक्तियों के मरने की खबर घर पहुंचते ही परिजन विलाप करते नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News