हादसा इतना भयानक कि उड़े कार के परखच्चे, 2 की मौत

1/22/2021 12:22:45 PM

नालागढ़ (सतविन्द्र): नालागढ़-रोपड़ मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। देर रात बेला मन्दिर के  समीप एक इनोवा कार डीजल से भरे टैंकर से टकरा गई जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को नालागढ़ चिकित्सालय लाया गया जहां उपचार करने के बाद उन्हें रोहतक रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

हरियाणा के रहने वाले थे
पुलिस से के अनुसार यह हादसा बुधवार मध्य रात्रि को हुआ है। इनोवा कार मेें सवार हो कर गुडग़ांव के सुनील कुमार, रोहतक निवासी सागर, आजाद, मुकेश, शक्ति व विरेंद्र रोहतक से मनाली जा रहे थे। गाड़ी शक्ति चला रहा था। इन लोगों ने गाड़ी में रूट मैप लगाया हुआ था। नालागढ़ पहुंचने के बाद वे स्वारघाट जाने की बजाय रोपड़ की ओर मुड़ गए। नालागढ़ से कुछ दूरी पर बेला मंदिर के समीप दूसरी ओर से आ रहे एक डीजल के टैंकर से उनकी गाड़ी टकरा गई। इस आमने-सामने की टक्कर में सभी सवार बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को 108 एम्बुलैंस से नालागढ़ लाया गया जहां पर शक्ति व विरेंद्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया जबकि अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक के लिए रैफर कर दिया गया।  

तेज रफ्तार की वजह से हुआ हादसा
डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि यह हादसा इनोवा चालक शक्ति की लापरवाही व तेज रफ्तारी के चलते हुआ है। टैंकर चालक ने इनोवा को गलत दिशा मेें आता देख कर अपना टैंकर सड़क से नीचे उतार लिया, जिससे वह पेड़ से टकरा गया। सभी घायलों को रैफर कर दिया गया लेकिन वे सभी अपने शहर रोहतक ही चले गए। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। 


Vatika

Recommended News