आदमपुर इलाका निवासियों ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस हाई कमान से की यह मांग

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 01:08 PM (IST)

भोगपुर (राजेश सूरी): विधानसभा हलका आदमपुर में कांग्रेस पार्टी की तरफ से पिछले पचास सालों से बाहर के इलाके के नेताओं को हलका आदमपुर का उम्मीदवार बनाऐ जाने से परेशान लोगों ने आज ब्लाक कांग्रेस भोगपुर के प्रधान परमिंदर सिंह मल्ली सीनियर कांग्रेसी नेता राकेश मेहता, जसवीर सिंह सैनी, मीरा शर्मा आदि की अध्यक्षता में एक मैरिज पेलेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगामी मतदान में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के हलके से ही चुने जाने की मांग की गई है। इस मीटिंग में प्रमुख तौर पर ब्लाक समिति मैंबर बलवंत सिंह बंत, अवतार सिंह, सरपंच चक्क शकूर, ग्यान सिंह, सरपंच साबी, सरपंच जमालपुर, हरदीप सिंह, दीपा सधाना, डा. वशिष्ट भोगपुर, अमरीक सिंह चीमा, सरपंच सत्तोवाली, नंबरदार साहिब सिंह, टांडी बूटा सिंह, जसवंत सिंह, सरपंच रोजड़ी, सुखविंदर सिंह, नंबरदार सोढी राम, पूर्व समिति मैंबर कुलदीप कौर, सरपंच आलमगीर के इलावा भारी संख्या में इलाके के लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अगले सप्ताह कर सकते हैं बड़ा ऐलान, नई पार्टी पर टिकीं सबकी नजरें

PunjabKesari

उन्नीस सौ बहत्तर में भोगपुर निवासी डा. हरभजन सिंह ने कांग्रेसी उम्मीदवार के तौर पर हलका आदमपुर से चुनाव लड़ी थी और विधायक बने थे। पैंतालीस साल तक पार्टी ने इलाके से एक भी पार्टी वर्कर या अधिकारी को मौका नहीं दिया। हलका आदमपुर की यह बदकिसमती रही है कि पार्टी की तरफ से हर बार बाहर के नेताओं को ही उन पर जबरदस्ती थोपा जाता रहा है। अब इलाके के लोग हलके से ही किसी नेता को उम्मीदवार बनाऐ जाने पर उसका साथ देंगे। 

 यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार नहीं दे रही ध्यान, सरकारी स्कूलों में अध्यापकों की कमी से विद्यार्थी परेशान

PunjabKesari

आज भोगपुर के पास एक मैरिज पेलेस में आदमपुर के कांग्रेसी अधिकारियों और पंचों सरपंचों लंबरदारों और स्थानीय लोगों की तरफ से स्थानीय नेता को पार्टी के उम्मीदवार बनाऐ जाने की मांग के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए एक नई परेशानी शुरू हो गई है। पहले से ही खींच तान का शिकार हुई कांग्रेस पार्टी अपने पुराने नेताओं को सैट करने के लिए संघर्ष कर रही है जिनमें कई पुराने विधायकों या हलका इंचार्जों के हलकों को बदले जाने की भी चर्चा है। अब आदमपुर के लोगों की तरफ से हलके के नेता को उम्मीदवार बनाए जाने की उठी मांग ने कांग्रेस के आगे बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News