राडार पर Amritpal Singh की NRI पत्नी, गुप्त तरीके से हुई थी दोनों की शादी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 10:37 AM (IST)

पंजाब डेस्कः "वारिस पंजाब दे" के प्रमुख अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर सस्पेंस बरकरार है। वहीं अब पुलिस ने अमृतपाल के परिवार वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सूत्रों अनुसार अमृतपाल की पत्नी व ब्रिटेन की एन.आर.आई. लड़की किरनदीप पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पता चला है कि गुप्त तरीके से हुए विवाह की पुलिस जांच  कर रही है।

PunjabKesari

हालांकि किसी ने भी अमृतपाल की पत्नी का चेहरा नहीं देखा क्योंकि अमृतपाल ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि मेरी निजी जिंदगी को निजी रहने दें। बता दें कि 10 फरवरी को अमृतपाल ने अपने पैतृक गांव जल्लूपार खेड़ा में किरनदीप कौर से शादी की थी। गत दिवस पंजाब पुलिस ने 6 आपराधिक मामलों में वांछित ‘वारिस पंजाब दे’ के कार्यकत्र्ताओं के विरुद्ध अपनी कार्रवाई जारी रखी और राज्य में शांति तथा कानून-व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करने वाले व्यक्तियों को रोकने के लिए गिरफ्तारियां भी की हैं।
PunjabKesari
अमृतपाल सिंह के चाचा व ड्राइवर ने गत देर रात पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया। उनकी गिरफ्तारी के बाद यह आंकड़़ा 114 तक पहुंच गया है। पुलिस लगातार दावा कर रही है कि अमृतपाल सिंह पुलिस की टीम को चकमा देकर फरार हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News