जातिसूचक गाली-गलौच का मामला,14 दिन में न्याय न मिलने पर दी दिल्ली-लाहौर बस रोकने की चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 12:25 PM (IST)

अमृतसर (टीटू):  राजीनामे की सूरत में पुलिस चौकी पहुंचे अनुसूचित जाति के व्यक्ति को पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकियां देने व जातिसूचक गाली-गलौच का मामला डी.सी.पी. कार्यालय पहुंच गया। इस मामले में पीड़ित विपन थापर ने पुलिस प्रशासन को चेताया कि अगर पुलिस प्रशासन ने 14 दिन के अंदर उसे न्याय नहीं दिलाया तो वह वाल्मीकि संगठनों को साथ लेकर दिल्ली-लाहौर बस रोकने को मजबूर होंगे और इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। 

 

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में विपन थापर पुत्र सुशील थापर राम एवेन्यू मजीठा रोड ने बताया कि वह वाल्मीकि समाज के धर्मज्ञ है और उसने किसी मामले को लेकर एक महिला के खिलाफ पुलिस चौकी फतेहगढ़ चूडिय़ां में शिकायत की थी। 4 अप्रैल को उन्हें फोन करके पुलिस चौकी आने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि जब वह उक्त पुलिस चौकी पहुंचा तो उक्त महिला वहां पर नहीं पहुंची, बल्कि उसकी जगह उसका दामाद अपने 100-150 लोगों के साथ पुलिस चौकी में पहले से ही पहुंचा हुआ था।

 

उन्होंने शिकायत वापस लेने के लिए उस पर दबाव बनाने की कोशिश की और उसके साथ आए कथित युवक निवासी नगली जो पहले से उनके साथ रंजिश रखता था, ने उसे राजीनामा करने के लिए धमकाया और गाड़ी में पड़ा रिवाल्वर लाकर जाने से मारने की धमकी दी तथा जाति सूचक गाली गलौच किया। उन्होंने डी.सी.पी. अमरीक सिंह पवार से इस संबंध में कार्रवाई की मांग की। इस अवसर पर संत बाबा जसपाल नाथ, बाबा शुक्रनाथ, बाबा पप्प नाथ, संदीप जंडियाला, जुगनू भट्टी, अमित चौहान, मलकीत बिड़लान, रवि गिल व अन्य उपस्थित थे।

Sonia Goswami

Related News

जालंधर पुलिस ने 14  ERS मोटरसाइकिल को दी हरी झंडी, निभाएंगे ये भूमिका

कड़ाके की सर्दी के लिए हो जाएं तैयार, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Punjab : AAP नेता ने परिवार सहित Suicide की दी चेतावनी, जानें क्या है वजह

पंजाब में सनसनीखेज वारदात, शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी को दी दर्दनाक मौ/त

कलयुगी बेटे ने पिता को दी दर्दनाक मौ/त, इस हालत में मिला श*व

कड़ाके की सर्दी के लिए हो जाएं तैयार, IMD ने जारी की चेतावनी

नगर निगम अधिकारियों के गले की फांस बना Model Town का मामला, Court ने लगाई रोक

Jalandhar के लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगा छुटकारा,  जानें पूरा मामला

बोरी से मिले युवक के शव के मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

Hospitals में OPD सेवा बंद के बीच डॉक्टरों की एक और चेतावनी, पढ़ें...