Jalandhar पहुंचे Arvind Kejriwal, ''आप'' उम्मीदवार के हक में निकाला रोड शो

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 07:24 PM (IST)

जालंधर : दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनावों के चलते पंजाब दौरे पर हैं जिसके चलते वह आज जालंधर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जालंधर से 'आप' उम्मीदवार पवन टिनू के हक में रोड़ शो निकाला। केजरीवाल का रोड शो लवकुश चौक से शुरू हुआ जोकि शेखा बाजार से होते हुए भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) में खत्म हो गया। इस दौरा रोड शो के  पूरे रूट पर सी.एम. सिक्योरिटी व भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। 

PunjabKesari

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने इंकलाब जिंदाबाद के नारा लगाया रोड शो को संबोधित करते हुए लोगों को आई लव यू कहा। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने सभी को बहुत मिस किया। जब पंजाब सी.एम. भगवंत मान उनसे मिलने जेल में आते थे तो मैं उनसे पूछता था कि पंजाब में सब कैसे चल रहा है। आप लोगों ने 2 साल पहले हमारी सरकार बनाई थी। अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार तानाशाही बनी हुई है। इन्होंने मुझे भ्रष्टाचार बनाकर जेल में भिजवा दिया।16 मार्च को चुनावों की घोषण होते ही 21 मार्च को मुझे गिरफ्तार कर जेल में भिजवा दिया गया। इन्हें डर था कि केजरीवाल रहा तो केंद्र सरकार को खतरा हो सकता है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कल अमित शाह लुधियाना आए थे और कहा था कि 4 जून के बाद पंजाब से आम आदमी पार्टी की सरकार बर्खास्त कर देंगे और भगवंत मान को हटा दिया जाएगा। पंजाब के 3 करोड़ लोगों को अमित शाह चैलेंज करके गए। इतनी तानाशाही, इन्होंने पूरे देश में गुंडागर्दी फैला रखी है। दिल्ली सी.एम. केजरीवाल ने सभी लोगों से वोट की अपील की और कहा कि 13 की 13 सीटों से हमें जीता दो। देश में संविधान को बचाने के लिए बीजेपी की सरकार को हराना बहुत जरूरी है। दूसरी पार्टियों को अपना वोट देकर अपना वोट खराब मत करें। 13 सीटों पर जीत हासिल कर पूरे संसद में  'आप' ही गूंजेगा। 

अरविंदर केजरीवाल ने जालंधर वासियों को पवन टीनू को वोट देने के लिए कहा। आम आदमी पार्टी की सरकार ने मोहल्ला क्लीनिक बनाए जहां मुफ्त दवाएं दी जा रही है। आने वाले समय में हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिकल खोले जाएंगे। स्कूलो को अच्छा बनाने के लिए काम शुरू कर दिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News