AAP राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा पहुंचे खन्ना, निकाला विशाल रोड शो

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 12:11 PM (IST)

पंजाब- 'आप' के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने सोमवार को लोकसभा क्षेत्र, श्री फतेहगढ़ साहिब से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जी.पी के पक्ष में वोट मांगने के लिए खन्ना पहुंचे। इस मौके पर राघव चड्ढा के नेतृत्व में प्रत्याशी गुरप्रीत सिंह जी. पी के पक्ष में एक विशाल रोड शो भी निकाला गया। भीषण गर्मी के बावजूद प्रदेश उपाध्यक्ष और खन्ना विधायक तरूणप्रीत सिंह सौंद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी रोड शो में पहुंचे और राघव चड्ढा की एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखे।

रोड शो कृष्णा नगर इलाके से शुरू हुआ, प्रीत नगर, गुलमोहर नगर से होते हुए खटीकां वाला मोहल्ला, रविदास चौक पर समाप्त हुआ। राघव चड्ढा का जगह-जगह 'आप' कार्यकर्ताओं और स्थानीय निवासियों ने फूल बरसाकर और माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका वोट देश के साथ-साथ भारतीय संविधान का भविष्य भी तय करेगा क्योंकि जिस तरह से केंद्र की मौजूदा बीजेपी सरकार देश पर तानाशाही तरीके से शासन कर रही है, ऐसा लगता है कि अगर केंद्र में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनी तो देश के संविधान से छेड़छाड़ की जा सकती है, जो देश हित में नहीं है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि देश का भविष्य और संविधान बचाने के लिए इस बार लोगों को 'आप' को वोट देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इस रोड शो की सफलता का सारा श्रेय खन्ना के विधायक तरूणप्रीत सिंह सौंद को जाता है। इस मौके पर विधायक मनविंदर सिंह ग्यासपुरा, भूपिंदर सिंह सौंद, जतिंदर पाठक, परमप्रीत सिंह पोम्पी, सुनील कुमार नीटा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News