हाथों में मेहंदी सजाए दुल्हन करती रही इंतजार, रोते हुए दूल्हे को ढूंढती हुई पहुंची थाने

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 03:21 PM (IST)

दसूहा (झावर): हाथों पर मेहंदी और चूड़ा पहनकर दुल्हन अपने दूल्हे का इंतज़ार करती रही लेकिन हुआ वह जो कभी परिवार ने सोचा भी नहीं था। घटना दसूहा के एक गांव की है, जहां शादी के मंडप में दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा, जिसके बाद लड़की के परिवार को हाथों -पैरों की पड़ गई और रोते हुए दुल्हन परिवार सहित थाने पहुंची।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार अमरजीत कौर बेटी लखवीर सिंह ने एस.एस.पी. होशियारपुर को लिखित शिकायत दी थी कि वरिन्दर सिंह पुत्र गुरनाम निवासी फत्तनचक्क ज़िला होशियारपुर ने उससे विचार-विमर्श करके 21 जून 2020 को गुरुद्वारा श्री गरना साहिब में विवाह करने का दिन नियुक्त किया था। उसने अपनी शिकायत में कहा कि साल 2015 में वह उसे चुन्नी चढ़ा कर अपने गांव ले गया था और पूरे 5 साल वह इकट्ठा रहे। इसके बाद रीति रिवाजों से विवाह का दिन जब निश्चित हुआ तो वह दुल्हन के लिबास में अपने संबंधियों को साथ लेकर गुरुद्वारा श्री गरना साहिब में पहुंच गई लेकिन वरिन्दर सिंह बारात लेकर नहीं पहुंचा और वह सारा दिन इंतजार करती रही। फिर बाद में लड़की के परिवार की तरफ से लड़के के फ़ोन पर फ़ोन किया गया लेकिन फ़ोन नहीं लगा। इस दौरान परिवार की तरफ से पता करने पर यह सामने आया कि उक्त लड़का परिवार सहित फ़रार हो गया है।

PunjabKesari

इस संबंधित जांच मुख्य अफ़सर महिला थाना होशियारपुर इंस्पेक्टर हरप्रीत कौर को सौंपी गई। जिनकी तरफ से जांच करने के बाद उप पुलिस कप्तान क्राइम ने आरोपी वरिन्दर सिंह विरुद्ध थाना दसूहा में केस दर्ज करने के आदेश दिए  हैं। इस संबंधित थाना प्रमुख गुरदेव सिंह और ए. एस. आई. बलविन्दर कौर ने बताया कि एस.एस. पी. होशियारपुर के आदेशों के अनुसार थाना दसूहा में धारा 376 आई. पी. सी. अधीन केस दर्ज कर लिया गया है, जबकि दोषी को जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News