भाई की शर्मनाक हरकत, बहन हुई यह कदम उठाने को मजबूर

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 11:52 AM (IST)

दीनानगर (कपूर): भाई (ताया के लड़के) की तरफ से बुरी नजर रखने से दुखी होकर एक बहन ने जहरीली दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस सम्बन्धित दीनानगर पुलिस ने नौजवान खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी खोज शुरू कर दी है। इस सम्बन्धित मृतक लड़की की माता ने बताया कि उसके पति की मौत 11 वर्ष पहले हो चुकी है। उसका एक पुत्र व तीन बेटियां हैं। उसकी सबसे बड़ी लड़की घर में ही सिलाई का काम करती थी जिसको उसके जेठ का लड़का तंग-परेशान करता था।

यह भी पढ़ें : अब सलाखों के पीछे बंद कैदी व हवालाती भी दे सकेंगे परीक्षा, जेल प्रशासन ने उठाया यह कदम

उसने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की अपने कमरे में रो रही थी। जब उसे रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि ताया का पुत्र उसे तंग-परेशान करता है और करीब 3 महीने पहले आपकी गैर-मौजूदगी में उसने अपनी बातों में लेकर उसके साथ संबंध बनाए हैं जो मुझे अब भी सम्बन्ध बनाने के लिए तंग-परेशान करता है जिस पर वह उसके घर शिकायत लेकर गई परन्तु वह 25 फरवरी को शराब पीकर उसके घर आया तो उसने सभी परिवार को गालियां देनी शुरू कर दीं और उसकी बेटी को बदनाम करने की धमकी दीं।

यह भी पढ़ें : पंचकुला के कारोबारी ने पांच सितारा होटल में की खुदकुशी, कमरे से मिला सुसाइड नोट

26 फरवरी को वह अपनी छोटी बेटी को साथ लेकर शहर दीनानगर में दवा लेने गई थी तो जब घर वापस आई तो बड़ी लड़की बिस्तर पर पड़ी थी जिसको तुरंत अस्पताल कोटली में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने सेहत ज्यादा खराब होने पर उसे रैफर कर दिया जिसकी एक प्राईवेट अस्पताल में मौत हो गई। उसने बताया कि उसकी बेटी ने आरोपी से दुखी होकर कोई जहरीली दवा खाकर अपनी जीवन लीलाखत्म की है। उधर इस सम्बन्धित जब थाना दीनानगर के इंचार्ज मनदीप सलगोतरा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि मृतका की माता के बयानों पर मुलजिम खिलाफ धारा-306 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच के आधार पर बनती कार्यवाही की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News