मामूली विवाद में चली गोलियां, बेटे सहित सरपंच पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 03:22 PM (IST)

तरनतारन (रमन) : वीडियो बनाने के को लेकर 2 पक्षों टकराव होने की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार एक पक्ष द्वारा गांव के कांग्रेसी सरपंच पर पगड़ी उतारकर मारपीट व ककारों की बेअदबी करने के आरोप लगाए जा रहे हैं वहीं दूसरा पक्ष द्वारा जान मारने की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगा रहा है। इस मामले में सरहाली थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कांग्रेस सरपंच और उनके बेटे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि कांग्रेसी सरपंच द्वारा राजनीतिक दल के खिलाफ दर्ज झूठे मुकदमे को रद्द करने के संबंध में जहां एस.एस.पी. से इंसाफ की मांग की जा रही हैं वहीं श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार से पगड़ी उतारने व ककारों की बेअदबी करने के मामले में न्याय की मांग की गई है।

यह है मामला :

मनिंदर सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी नौशहरा पन्नूयां थाना सरहाली की पुलिस को बताया कि जब उसे पता चला कि गांव के धर्म सिंह कबाड़ की दुकान पर  कुछ व्यक्ति चोरी किए डिलीवरी पाइप बेचने के लिए आए हैं तो वह अपने भाई बलजिंदर के साथ मौके पर पहुंच गया। इसी बीच गांव के सरपंच तरसेम सिंह पुत्र जगीर सिंह अपने पुत्र पुत्र रणजोध सिंह के साथ वहां आ गए।

जब वे बात कर रहे थे, तभी रणजोध सिंह मोबाइल फोन की मदद से वीडियो बनाने लगा, जिसे ऐसा करने से रोका गया। इसी बीच दुकान में पाइप बेचने आए दोनों चोर मौके से फरार हो गए। यह देख तरसेम सिंह ने अपने पुत्र रणजोध सिंह के साथ ललकारते हुए जान मारने की नीयत से उन पर पिस्तौल से 3 फायर कर दिए।  इस घटना को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्र दोनों मौके से फरार हो गए।

वहीं गांव के सरपंच तरसेम सिंह  ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि पुलिस ने उनके और उनके बेटे के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मनिंदर सिंह और उसके भाई बलजिंदर सिंह ने पगड़ी उतारते हुए ककारों की बेअदबी की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी इकबाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने बयानों के आधार पर सरपंच तरसेम सिंह और उनके पुत्र रणजोध सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News