कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ने पद संभालने के बाद लिया एक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 01:54 PM (IST)

पटियाला (मनदीप जोसन): बिजली विभाग के कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने पावरकॉम के मुख्य दफ्तर में अचानक पहुंच कर चैकिंग की और चेयरमैन, सदस्यों के साथ मीटिंगों भी की। इस मौके उन्होंने ऐलान किया कि गर्मियों और धान के सीजन के लिए बिजली की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने पावरकॉम के चेयरमैन इंजी. बलदेव सिंह सराय समेत उच्च आधिकारियों के साथ मीटिंग दौरान बिजली के आगामी संकट और कोयला सप्लाई को लेकर चर्चा की। बिजली मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार लोक सेवा के लिए बनी है और लोक सेवा जारी रखी जाएगी। आने वाले समय दौरान पावरकॉम और बहुत बढ़िया ढंग के साथ काम करेगा और नतीजे सभी के सामने होंगे।

यह भी पढ़ें : घर से निकलने से पहले जरूर पढ़ें यह खबर, इस हाईवे पर लगा है जाम

PunjabKesari

कोयले की कमी संबंधित पूछे सवाल के जवाब में बिजली मंत्री ने कहा कि इसको लेकर चर्चा हुई है। हल के लिए आधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। बिजली मंत्री ने कहा कि पद संभालने के बाद पहली बार पावरकॉम दफ्तर पहुंचे हैं। बिजली सम्बन्धित समस्या न आए इसलिए पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Video वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस के 2 थानेदार गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

डायरेक्टर डिस्ट्रीब्यूशन ग्रेवाल के साथ लम्बी मीटिंग रही चर्चा में
बिजली मंत्री ने हालांकि चेयरमैन और अन्य सदस्यों के साथ उच्च स्तरीय मीटिंगें भी की परन्तु पावरकॉम के डायरेक्टर डिस्ट्रीब्यूशन डी.पी.एस. ग्रेवाल के साथ लम्बी मीटिंग बेहद चर्चा का विषय बनी हुई है। बिजली मंत्री डेढ़ से अधिक समय ग्रेवाल के दफ्तर अंदर ही बैठे रहे जिसने पावरकॉम के गलियारों अंदर नई चर्चा छेड़ दी है। जानकारी अनुसार बिजली मंत्री के पहुंच मौके सीनियर आधिकारियों में भी थोड़ी-बहुत खींचतान सामने आई है। सूत्रों अनुसार बिजली मंत्री ने चीफ इंजीनियर ग्रेवाल से लम्बा समय बैठकर पावरकॉम संबंधित काफी जानकारी प्राप्त की है। मीटिंग आने वाले समय में किस तरह के रंग लेकर आती है। यह समय ही बताएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News