NRI से लूट का मामला, अपने ही करीबी ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 03:49 PM (IST)

जालंधर (सुनील): जालंधर दिहाती पुलिस के दिशा निर्देशों पर आसामिजक तत्वों व नशा तस्करों के खिलाफ चलाई विशेष मुहिम के तहत पुलिस ने वांछित लुटेरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जानकारी केअनुसार गत दिनों थाना मकसूदा के अंतर्गत आती मंडी चौकी के समीप एक वृद्ध एन.आर.आई. को 4 अज्ञात लुटेरों ने हमला कर लूटपाट की थी। पुलिस ने एन.आर.आई गुरशरण सिंह निवासी थाना सुल्तानपुर जिला कपूरथला के बयानों पर मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई थी। पुलिस ने आरोपियों से गिरफ्तारी के दौरान एक सोने का कड़ा, अंगूठी व मार्का स्विफट डिजायर गाड़ी (PB-30-Z-5866) बरामद की है।

PunjabKesari

डी.एस.पी करतारपुर सुरेंद्र पाल धोगड़ी ने बताया कि इस लूट की वारदात एन.आर.आई की पत्नी सुखदीप कौर की पहली शादी में हुए बेटा रणदीप सिंह उर्फ दीपू पुत्र सुखदेव सिंह जिला फिरोजपुर ने अपने साथियों सहित मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को काबू किया है। आरोपियों में सुखदीप कौर की पहली शादी में हुआ बेटा तथा उसके 2 साथी अमनदीप सिंह उर्फ अमना पुत्र स्वर्गीय गुरदीप सिंह जिला फिरोजपुर, बेअंत सिंह पुत्र करतार सिंह फिरोजपुर, जगतार सिंह उर्फ लाडा निवासी लहुके खुर्द जिला फिरोजपुर को काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया है तथा बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है

गौरतलब है कि गत 9 फरवरी को एन.आर.आई. गुरशन सिंह अपने पत्नी के साथ कनाडा वापस जाने के लिए स्विफट डिजायर में इंडो कनेडियन बस लेने के लिए जालंधर को जा रहे थे तभी गांव मंड के आगे पेट्रोल पंप से आगे गाड़ी खराब हो गई। इस दौरान 4 अज्ञात व्यक्ति मुंह ढके हुए वहां परा आए और एन.आर.आई. परिवार पर हमला कर दिया। इस दौरान एक लड़के ने तो आंखों में मिर्ची तक डाल दी और एन.आर.आई. दम्पत्ति का सोने का कड़ा, अंगूठी व कनाडा की सभी आई.डी. प्रूफ, ए.टी.एम. कार्ड व 1400 कनाडीयन डालर छीन कर फरार हो गए थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News