बैसाखी दिवस मनाने के लिए शहादत स्मारक हुसैनीवाला में सभी प्रबंध मुकम्मल: SDM

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 04:18 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार,मनदीप): 14 अप्रैल को शहादत स्मारक हुसैनीवाला में बैसाखी का दिवस पूरी श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया जाएगा और इस संबंधी जिला प्रशासन की तरफ से सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। 

यह जानकारी एस.डी.एम फिरोजपुर स. हरजीत सिंह संधू ने शहादत स्मारक हुसैनीवाला में मेले के लिए किए गए प्रबंधों का जायजा लेने उपरांत अलग-अलग विभागों के आधिकारियों के साथ की मीटिंग मौके दी। स. हरजीत सिंह संधू ने बताया कि मेले में आने-जाने वाले लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत पेश ना आए इसलिए अलग-अलग विभागों के आधिकारियों की ड्यूटियों लगाई गई हैं। मेले में लोगों के लिए पीने वाले साफ पानी का प्रबंध किया गया है और डाक्टरी सहायता के लिए विशेष मैडीकल टीमें तैनात की गई हैं। इसके अलावा शहादत स्मारक हुसैनीवाला और सड़कों की सफाई का विशेष प्रबंध किया गया है। ?

उन्होंने बताया कि 14 अप्रैल को यात्रियों की सुविधा के लिए फिरोजपुर शहर और फिरोजपुर छावनी से शहादत स्मारक हुसैनीवाला के लिए प्रात: काल 7 बजे से बसें आधे-आधे घंटे के समय के साथ चलाईं जाएंगी। इसके अलावा रेलवे की तरफ से विशेष रेलगाडिय़ां फिरोजपुर छावनी और फिरोजपुर शहर के रेलवे स्टेशनों से चलाईं जाएंगी। इस मौके डी.डी.पी. सुखपाल सिंह सिद्धू, स. प्यार सिंह बी.डी.पी.ओ, स. सतिन्द्र सिंह संधू बी.एफ.ओ सहित अलग-अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News